प्रदर्शन:भाजपा नगर मंडल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय के समक्ष किया प्रदर्शन

बेगूसराय14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को 20 मिनट से अधिक समय तक रोके जाने के खिलाफ भाजपा नगर मंडल के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को कांग्रेस भवन के समक्ष प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता पंजाब के मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी किया एवं पंजाब के सीएम का पुतला जलाया। मौके पर भाजपा कार्यकर्ता पंजाब के मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग भी कर रहे थे। साथ ही देश की जनता से माफी मांगने की भी बात कर रहे थे। प्रदर्शन में शामिल बेगूसराय विधायक कुंदन कुमार ने कहा कि जो प्रधानमंत्री लगभग चालीस हजार करोड़ की परियोजनाओं का बुनियाद रखने अपने आम जनमानस के बीच पहुंचा हो, उस प्रधानमंत्री के साथ ऐसी बुजदिली वाली हरकत निश्चित तौर पर पंजाब के आम जनमानस को विकास से दूर रखने वाली राज्य सरकार ही कर सकती है।

देश संपूर्ण सजगता के साथ अपने राष्ट्रीय मान मर्यादाओं को उच्च स्तर पर पहुंचाने के साथ-साथ सर्वांगीण विकास से कदमताल कर रहा है। ऐसे में कांग्रेस की यह घृणित मानसिकता राष्ट्र को वैश्विक स्तर पर कलंकित करने का काम कर रही है। मौके पर जिला उपाध्यक्ष कुंदन भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री के दौरे के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं अन्य बड़े राष्ट्रीय नेताओं का फोन रिसीव भी नहीं करना पंजाब की चन्नी सरकार की मानसिकता को उजागर करती है। इस अवसर पर जिला महामंत्री कृष्ण मोहन पप्पु ने कहा कि भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं के साथ-साथ देश के आम जनमानस में जो उबाल है, उस पर संयम बरतना निश्चित तौर पर मुश्किल हो रहा है। उन्हांेने कहा कि प्रधानमंत्री के चरित्र के अनुरूप भाजपा के कार्यकर्ता अपमान एवं तिरस्कार का जवाब जनमानस के प्रति अपने सेवा के भाव से देंगे। प्रदर्शन का संयोजन जिला मीडिया प्रभारी सुमित सन्नी ने किया।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष मृत्यूंजय कुमार वीरेश, जिला मंत्री अमरेश कुमार, प्रभात पप्पु, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष निरंजन सिंह, किसान मोर्चा के अध्यक्ष रामकुमार वर्मा, नगर मंडल के महामंत्री लालबहादुर महतो, कमलनयन, मुकेश कुमार, गौरव कुमार, विजय सिंह, अनिल रमन कुमार,सुधांशु कुमार, आयुष ईश्वर, अमित कुमार, दानी शंकर, सरिता देवी, आकाश कुमार, नीतिन कुमार, प्रिंस भारत, आलोक रंजन सिन्हा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। दूसरी ओर भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ब्रजेश कुमार एवं शुभम कुमार ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने संघीय ढ़ाचा पर हमला किया है। इसे देश की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में गंभीर चूक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। वे पंजाब की जनता को विकास की सौगात देने गये थे, लेकिन कांग्रेस सरकार ने इसमें व्यवधान पैदा किया है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र सरकार पंजाब के कल्याण के लिए हमेशा से प्रतिबद्ध है।

खबरें और भी हैं...