प्रदर्शन:पंजाब में पीएम की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर भाजयुमो ने किया प्रदर्शन

बेगूसराय19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजयुमो ने पीएम की सुरक्षा में हुई चूक मामले को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला जलाया और प्रदर्शन किया। इस दौरान पंजाब मुख्यमंत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग केंद्र सरकार से की। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष शशांक शेखर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को रोकना पंजाब सरकार की सुनियोजित चाल थी।

प्रधानमंत्री किसी पार्टी या संगठन के नहीं होते हैं वे देश के सर्वोच्च लोकतांत्रिक पदों पर हैं। भारत जैसे सर्वश्रेष्ठ लोकतांत्रिक देशों में प्रधानमंत्री के सुरक्षा में जो बड़ी चूक कहीं से भी स्वीकार्य नहीं है।

प्रदर्शन में शामिल जिला प्रवक्ता सत्यम कुमार चंद्र ने कहा कि प्रधानमंत्री के बढ़ती लोकप्रियता से विपक्ष हमेशा परेशान रहती है। उनकी परेशानी इतनी बढ़ा गई है कि देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा को उन्होंने नजरंदाज कर दिया है। यह देश के अंदर छुपे गद्दार और विरोधी ताकतों के मंसूबों को बुलंद करती है।

मौके पर जिला उपाध्यक्ष गौतम राठौर, जिला मंत्री राधेश्याम कुणाल, आईटी सेल संयोजक बिट्टू रजक, सोशल मीडिया प्रभारी रौशन कुमार, रविंद्र सहनी, अमित कुमार, विनीत कुमार, विकास, अमन, अवनीश, विमल, सौरभ, आलोक पराशर, मंडल उपाध्यक्ष विजय सिंह, जितेंद्र, कृष्णा आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...