सांसद प्रतिनिधि ने कहा:​​​​​​​बुडको बेलगाम है, शहर की सड़कों को तोड़कर दे चुकी है नारकीय रूप

बेगूसराय19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा मोहल्ले के लोग बुडको के खराब काम पर जताएं अपना विरोध

सीवरेज व अमृत योजना के लिए शहरी क्षेत्र में पाइप लाइन बिछाने के लिए सड़क तोड़कर छोड़ देने के कारण शहर की स्थिति दयनीय हो गई है व जाम की समस्या बढ़ गई है। लोगों को हो रही परेशानी को देखते हुए केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के निर्देश पर सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने हस्तक्षेप करते हुए नगर आवास एवं विकास विभाग व एजेंसी की कार्यप्रणाली पर कड़ा ऐतराज जताया है। भाजपा नेता अमरेंद्र कुमार अमर ने कहा कि सीवरेज योजना के तहत एक तरफ जहां गुणवत्तापूर्ण कार्य नहीं हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एजेंसी मनमाने ढंग से सड़कों को तोड़ रही है।

नए कार्य प्रारंभ करने से पहले तोड़ी गई सड़कों का निर्माण नहीं किया जा रहा है। इस कारण पूरा शहर चलने लायक नहीं है और दिन भर जाम की स्थिति बनी रहती है। सांसद प्रतिनिधि ने बताया कि बुडको के कार्यपालक अभियंता को अविलंब एजेंसी के साथ बैठक कर इकरारनामा के शर्तों का पालन करने व गुणवत्तापूर्ण कार्य कराने को कहा है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग किया कि जब तक शहर के सड़कों का रेस्टोरेशन नहीं हो जाता है तब तक नया काम प्रारंभ करने नहीं दिया जाए।

भाजपा नेता ने बताया कि उप मुख्यमंत्री रेणू देवी की मौजदूगी में हुई समीक्षा बैठक में भी उन्होंने नगर की नारकीय स्थिति को जोरदार ढंग से उठाया था। सांसद प्रतिनिधि ने नागरिकों से भी अपील की की एजेंसी के इस तरह के गैर जिम्मेदाराना कार्य व्यवहार के खिलाफ अपने अपने मोहल्लों में ऐतराज व्यक्त करें। उन्होंने कहा कि इस कार्य में लगी एजेंसी बेलगाम है और इसके संबंध में जिला स्तर से पहल किए जाने की आवश्यकता है। सांसद प्रतिनिधि ने डीएम से अविलंब इस विषय पर बैठक बुलाकर आवश्यक निर्देश देने की मांग की।

खबरें और भी हैं...