पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिकेट:चेरियाबरियारपुर क्रिकेट टीम ने पकठौल क्रिकेट टीम को 56 रनों से किया पराजित

नावकोठी24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नावकोठी में आयोजित डायमंड जुबली क्रिकेट टूर्नामेंट में बल्लेबाजी करती पकठौल की टीम। - Dainik Bhaskar
नावकोठी में आयोजित डायमंड जुबली क्रिकेट टूर्नामेंट में बल्लेबाजी करती पकठौल की टीम।

एपी एस उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नावकोठी के खेल मैदान मे आयोजित 17वें डायमंड जुबली क्रिकेट टूर्नामेंट के छठे लीग मैच के मुकाबले में चेरियाबरियारपुर किक्रेट टीम ने पकठौल क्रिकेट टीम को 56 रनों से पराजित किया। टाॅस चेरियाबरियार क्रिकेट टीम के कप्तान ने जीत कर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

चेरिया बरियारपुर की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 266 रनों का विशाल स्कोर बनाया। चेरियाबरियारपुर के विकास और अंकित ने चौथे विकेट की साझेदारी में 104 रन जोडे़। इस दौरान विकास ने महज 40 गेदों में 8 चौके तथा 9 छक्के की सहायता से 97 रन बटोरे। वहीं दूसरी छोर से अंकित ने भी 27 गेदों में 10 चौके तथा 2 छक्के की सहायता से 57 रनों की पारी खेली। साथ ही ओपनर राकेश ने 22 गेदों मे 46 रनों की धुआंधार पारी खेली। जवाब में उतरी पकठौल टीम के सलामी बल्लेबाज आश्विन ने महज 30 गेदों में 5 चौकों तथा 8 छक्कों की सहायता से 72 रन बनाकर आउट हुए।

मध्य क्रम के बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए। पकठौल की पूरी टीम 19वें ओवर में 210 रन ही बना पाई। इस, तरह 56 रनों से जीत कर चेरियाबरियारपुर क्रिकेट टीम क्वार्टरफाईनल में अपनी जगह पक्की कर ली। मैच के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार चेरियाबरियारपुर क्रिकेट टीम के विकास को दिया गया।

अवकाश प्राप्त शिक्षक रविन्द्र प्रसाद सिंह ने विकास को यह पुरस्कार प्रदान किया। मैच में एम्पायर विकास तथा पंकज सिंह, कमेंटेटर मो. इरशाद वरवि झा, स्कोरर प्रिंस, संयोजक दीपक कुमार दिलकश, व्यवस्थापक अवनीश कुमार, हिमांशु, अभिषेक, ओंकार झा, मारूति सहवाग, अमर सहित एनवायसीसी नावकोठी के अन्य खिलाड़ी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें