पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत:बीहट में रोजेदारों को मुखिया ने दिया राशन, कोरोना से लड़ने का दिया मंत्र

बीहट4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राज मोसादपुर के देवना ग्राम में समय की पुकार के अध्यक्ष मो. मासूम खान के सौजन्य से बांटी सामग्री

ग्राम पंचायत राज मोसादपुर के देवना ग्राम में समय की पुकार संस्था के अध्यक्ष मो मासूम खान के द्वारा निवास स्थान पर ईद के शुभ अवसर पर रोजदारों एवं जरूतमंदों के बीच राशन का वितरण किया गया। 29वें रोजा के अवसर पर जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष रतन सिंह, शिवा पम्प के मुन्ना सिंह, नन्ही खातून, सलाम मुजफ्फरपुर के सौजन्य से किया गया।

इस अवसर पर मुखिया सालिम खान ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के साथ जीना है जब तक कोई दवा या टीका विश्व में नहीं निकलता है तबतक जीवन मे सोशल डिस्टेंश का पालन करना होगा। मो मासूम खान ने कहा कि रोजा में इबादत और लोगों की मदद यही सबसे बड़ी पूजा और सेवा है। मौके पर पूर्व मुखिया साजदा खातून, झुना खान, ज़िया खान, सैम खान सहित अन्य उपस्थित थे।
रोजेदारों को पैगाम ए अमन कमिटी ने बांटी राहत
पैगाम ए अमन कमेटी की ओर से रोजेदारों के बीच ईद के पहले अल्पसंख्यक गरीबों के बीच मध्य विद्यालय बीहट परिसर में राहत सामग्री बांटी गई। जिसमें आवामी अमन कमेटी के अध्यक्ष मोहम्मद मुखिया अहसन, सचिव डॉ. रंजन कुमार, संरक्षक डॉ संजीत कुमार, बेगूसराय के पूर्व मेयर आलोक कुमार अग्रवाल, लोक अभियोजक सैय्यद मो मंसूर आलम आदि ने इसे नेक कार्य बताया। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें