पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:कमरे में बंद कर अधेड़ को पीट कर मार डाला

बेगूसराय20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो जख्मी, 5 नामजद को किया गिरफ्तार

विवादित जमीन पर चहारदीवारी का निर्माण रोक ने से नाराज बदमाशों ने 50 वर्षीय भाजो रजक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। बचाने गए उनकी भावज मीना रजक और बेटी कोमल कुमारी को भी बदमाशों ने मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। यह सनसनीखेज वारदात सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के रचियाही गांव के वार्ड - 7 धोबी टोल में शनिवार को हुई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्याकांड में नामजद 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मृतक भाजो रजक के परिजनों ने बताया कि 20 सालों से उनकी पड़ोस के हरेराम रजक से जमीन का विवाद चल रहा है। विवादित जमीन पर हाल में ही विवाद उस वक्त बढ़ गया, जब हरेराम रजक ने चहारदीवारी देना चाहा। सिंघौल सहायक पुलिस ने दोनों पक्षों को विवादित जमीन पर नहीं जाने और चहारदीवारी का निर्माण करने पर रोक लगा दिया था। शनिवार को एकाएक हरेराम रजक चहारदीवारी देने लगे। यह देख कर भाजो रजक हरेराम रजक के घर पहुंच कर उसे चहारदीवारी देने से मना करने लगे। तभी हरेराम रजक और उनके परिजनों ने भाजो रजक को मारना-पीटना शुरू कर दिया। फिर बदमाशों ने भाजो रजक को रूम में बंद कर लाठी -डंडे से बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। शोर-गुल सुन कर जब भाजो रजक की भावज मीना रजक , कोमल कुमारी बचाने दौड़ी तो बदमाशों ने दोनों को पीट कर जख्मी कर दिया। बदमाशों की मारपीट में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिनका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने 7 नामजद में से 5 को किया गिरफ्तार
भाजो रजक की हत्या में नामजद किए गए 7 बदमाशों में से पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। सिंघौल सहायक थाना के प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में हरेराम रजक, शंभु रजक, राजेश रजक, विकास कुमार और सातो रजक शामिल है। वहीं दो नामजद प्रकाश कुमार और संजय राय की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें