पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक:जेपी व लोहिया के विचारों को आत्मसात कर बिहार में विकास की गंगा बहा रहे हैं सीएम

बेगूसराय3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सपनों का बिहार बनाने में जदयू कार्यकर्ताओं का अहम योगदान है क्योंकि सरकार और जनता के बीच की कड़ी कार्यकर्ता ही हैं। उक्त बातें बुधवार को शाहपुर पंचायत के जगदीशपुर में आयोजित जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक में मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ने कहीं। उन्होंने कहा कि जनमानस की समस्याओं का निदान करने के लिए सरकार कई जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजनता के बीच पहुंचाने का कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि मटिहानी विधानसभा क्षेत्र में विकास की टुटी हुई कड़ियां को फिर से जोड़ने का प्रयास कर रहा हूं। वहीं जदयू जिला अध्यक्ष रूदल राय ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जेपी और लोहिया के विचारों को आत्मसात कर बिहार में विकास की गंगा बहा रहे हैं। जदयू जिला समाज सुधार वाहिनी की अध्यक्ष रीता सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं को केवल सशक्त ही नहीं किया। बल्कि महिलाओं को अपने हक अधिकार के लिए जगाने का भी कार्य किया है।

इसी का प्रतिफल है कि महिला हर क्षेत्र में अपना योगदान दे रही है। ग्रामीणों ने गांव और वार्डो की समस्याओं से विधायक को रूबरू कराया। जिसपर विधायक ने सभी समस्याओं के निदान करने का आश्वासन दिया। बैठक की अध्यक्षता शाहपुर पंचायत के जदयू अध्यक्ष प्रभात रंजन और मंच संचालन रामनरेश राय ने की।

बैठक में महिला प्रदेश महासचिव अनिता मिश्रा, खगड़िया लोकसभा प्रभारी रामविनय सिंह, सदर प्रखंड अध्यक्ष पांडव कुमार, रामराज महतो, अवध शर्मा, अरुण राय, पवन राय, अनिल ठाकुर, रविन्द्र सिंह, मनोज सिंह, रामसंजय सिंह, कुंदन कुमार पिंटू, बीरेन्द्र कुमार पटेल रामकल्याण राय, उमाकांत राय मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...