पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हंगामा:होमगार्ड जवान की हत्या के दूसरे दिन भी लोगों का हंगामा

बेगूसराय4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसएच-55 को ग्रामीणों ने चार घंटे तक रखा जाम

अंदरूनी विवाद में चाचा के परिजनों एवं भतीजों के परिजनों के बीच हुई मारपीट में होमगार्ड के जवान रामलुटन सिंह की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार को फिर से मोहनपुर उसराही में एसएस-55 को जाम कर दिया। ग्रामीणों ने एसएस-55 पर चौकी, बांस बल्ली लगा कर जाम कर दिया। फिर ट्रक समेत अन्य वाहनों को सड़क पर आरा-तिरछा खड़ा कर आवागमन को पुरी तरह से बाधित कर दिया। फिर सड़क पर आग लगा कर अपना विरोध प्रकट किया। एसएस-55 को जाम करने से सड़क पर वाहनों की लम्बी कतारे लग गई। मृतक रामलुटन सिंह और ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस हत्याकांड को जमीनी विवाद बता कर कमतर करने का प्रयास कर रही है। इसी वजह से ग्रामीणों ने एसएस-55 को जाम कर दिया। करीब 4 घंटे बाद काफी-समझाने बुझाने के बाद जब मुफ्फसिल थानाध्यक्ष राजवेंदु प्रसाद ने परिजनों को आश्वस्त कि आप लोग जो लिख कर देगे। वहीं एफआईआर किया जाऐगा। तब जाकर जाम टूटा।
3 भतीजा व चचेरा पोता धराए
मुफसिल पुलिस ने मोहनपुर में होमगार्ड जवान रामलुटन सिंह की हत्या के आरोप में मृतक के भतीजा संतोष कुमार, सुबोध सिंह, रणधीर कुमार और सुबोध कुमार के पुत्र सन्नी कुमार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए हत्याकांड के कुछ देर बाद ही चारों आरोपियों को सदर अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया। सोमवार की शाम मोहनुपर में हुए मारपीट में होमगार्ड के जवान रामलुटन सिंह की मौत हो गई और संतोष कुमार, सुबोध सिंह समेत कुछ लोग जख्मी हो गए थे। इलाज के दौरान ही पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार की रात रामलुटन सिंह की मौत के बाद परिजन शव को लेकर एसपी आवास पर चले गए। फिर शव को लेकर मोहनपुर चले गए। जहां एसएस-55 को जाम कर दिया था। रात को सदर एसडीपीओ राजन सिन्हा भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचे। जहां देर रात करीब 12 बजे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के सदर अस्पताल भेजा।
होमगार्ड जवान हत्याकांड में 4 महिला समेत 8 नामजद
रामलुटन सिंह हत्याकांड में 4 महिला समेत 8 बदमाशों को नामजद किया गया है। मुफ्फसिल थानाध्यक्ष राजवेंदु प्रसाद ने बताया कि मृतक के पुत्र बमबम सिंह ने एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि एफआईआर में अंदरूनी विवाद के कारण हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। साथ ही दो बाइक क्षतिग्रस्त करने , 27 हजार रुपए और 3 मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें