पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेगूसराय:कांग्रेस नेता सार्जन सिंह ने कहा- अहंकारी विधायक को गद्दी से उतारेगी मटिहानी की जनता

बेगूसराय9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के मटिहानी विधानसभा क्षेत्र गठबंधन के तहत सीपीएम को यह सीट मिली है। यह सीट कांग्रेस की परंपरागत सीट रही है, लेकिन इस बार गठबंधन के तहत यह सीट सीपीएम को गई है। कांग्रेस के सीट कटने और टिकट कटने से नाराज चल रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभय कुमार सिंह उर्फ सार्जन सिंह महा गठबंधन प्रत्याशी को अपना समर्थन दिया है।

दरअसल कुछ दिनों से टिकट कटने से नाराज़ सार्जन सिंह के निर्दलीय चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थी। इसलिए सार्जन सिंह सभी ने अटकलों पर विराम लगाते हुए सीपीएम उम्मीदवार राजेंद्र सिंह के आवास पर पहुंच उन्हें माला पहनाकर अपना समर्थन दिया। सार्जन सिंह ने सीपीएम उम्मीदवार को समर्थन देते हुए कहा कि बिहार सरकार 15 साल में कुछ नहीं किया, ना ही 15 साल से जदयू के विधायक ने मटिहानी विधानसभा क्षेत्र में कोई काम किया है।

यह चुनाव बिहार की सरकार के साथ साथ मटिहानी के अहंकारी विधायक को भी बदलने की है। क सार्जन सिंह ने कहा कि कोरोना काल का समय हो या बाढ़ का हर मामले में बिहार सरकार विफल रही है। इस बार लोगों में बिहार सरकार और स्थानीय विधायक के प्रति लोगों में नाराजगी है और इस बार महा गठबंधन की जीत सुनिश्चित है। सरकार ने कोरोना के दौरान मजदूरो तथा आम आवाम को अपने हाल पर छोड़ दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें