पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:बीहट वार्ड 17 में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में जीत का लिया गया संकल्प

बीहट4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीहट नगर परिषद वार्ड 17 में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटि के सदस्य, पूर्व जिला पार्षद नन्द किशोर सिंह के आवास पर महागठबंधन के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की एक आवश्यक बैठक आयोजित की गई।

बैठक की अध्यक्षता पार्टी के वरिष्ठ नेता रामचंद्र सिंह एवं संचालन बीहट नगर कांग्रेस अध्यक्ष पवन कुमार ने की। बैठक को संबोधित करते हुए नन्दकिशोर सिंह ने कहा की वर्तमान समय में सांप्रदायिक ताकत को रोकने के लिए धर्म और जाति से उपर उठकर महागठबंधन के उम्मीदवार रामरतन सिंह को अपना बहुमूल्य मत देकर विजयी बनाएं।

कहा कि जब जब समान विचारधारा की पार्टियां खासकर के सामाजिक न्याय के साथ समाज को एकजुट रखने के लिए प्रयास हुआ है तो हम सफल रहे हैं। अल्पसंख्यक नेता मिंहाजुल हक आजाद, एहसान रिजवी ने कहा की देश की एकता और अखंडता को कायम रखने के लिए गंगा जमुनी तहजीब को बरकरार रखने के लिए रामरतन सिंह को विधानसभा भेजने क़ा काम करें।

माैके पर ये लाेग थे माैजूद

इस अवसर पर युवा नेता अभियंता गौरव, विवेक कुमार,वरिष्ठ कांग्रेस नेता नारायण सिंह, जिला महासचिव बद्री सिंह, जिला सचिव रामप्रकाश सहनी, पूर्व उप सरपंच रामनंदन सिंह गुरुजी, गुंजेश कुमार सिंह, पूर्व मुखिया सचित सिंह, श्यामनंदन सिंह पन्नालाल, ई. शितांशु शेखर, एनाजुल आजाद, राम बालक यादव, महेश्वर साव सहित अन्य उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें