बेगूसराय में प्रेमी युगल ने भागकर मंदिर में रचाई शादी:लड़की के परिजन शादी के लिए नहीं थे तैयार, दोनों 7 जनवरी को घर से निकल गए थे

बेगूसराय4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंदिर में रचाई शादी। - Dainik Bhaskar
मंदिर में रचाई शादी।

बेगूसराय में प्रेमीयुगल ने पारिवारिक और सामाजिक बंधन तोड़कर मंदिर में शादी रचा लिया है। शादी से संबंधित विडियो सोशल मिडिया में आने से लोगों को इस बात की जानकारी मिली है। लड़का फफौत पंचायत के तारा गांव निवासी सत्य नारायण शर्मा का जेष्ठ पुत्र विनय कुमार एवं लड़की बरियारपुर पश्चिमी गांव के प्रमोद शर्मा की पुत्री जूली कुमारी है।

दोनों ने पिछले 12 जनवरी को गढ़पुरा के हरिगिरी धाम मंदिर में शादी रचा ली हैष इस संदर्भ में परिजनों का कहना है कि दोनों के बीच कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों बालिग थे. प्रेम-प्रसंग की जानकारी मिलने पर लड़का पक्ष के लोग इसको रिश्ता का रुप देने के लिए तैयार थे। परंतु लड़की के परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। दोनों प्रेमीयुगल ने 7 जनवरी को घर से भागकर 12 जनवरी को शादी रचा ली।

लड़की के परिजन ने खोदावन्दपुर थाना में लड़की के गुमशुदगी की सूचना दी थी.इस प्रेमीयुगल के शादी रचाये जाने संबंधी सोशल मिडिया पर फोटो व विडियो जारी किये जाने से दोनों पक्षों के परिजनों में असमंजस की स्थिति उत्पन्न है। वहीं, इस शादी की चर्चा क्षेत्र के चौक चौराहों पर जोरशोर से की जा रही है। अपनी मर्जी से शादी रचा लेनेवाले इस युगल का क्या भविष्य होगा, यह तो आनेवाला वक्त ही बतायेगा।