बेगूसराय में युवक का मर्डर:अपराधियों ने पहले बेरहमी से पीटा, फिर हाथ-पैर रस्सी बांधकर गला रेत दिया; आपसी रंजिश में हत्या की आशंका

बेगूसराय5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

बेगूसराय में एक युवक की शनिवार अहले सुबह हत्या कर दी गई। अपराधियों ने पहले उसे बेरहमी से पीट फिर हाथ-पैर बांधकर गला रेत दिया। घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बाड़ा पेठिया से तेतराही गांव जानेवाली मुख्य पथ पर बलुआहा बहियार के पास की है। हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की लग गई थी। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतक की पहचान की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि युवक की निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या कर दी। ऐसा प्रतीत होता है कि अपराधियों ने कहीं और हत्या की हो और लाश को यहां लाकर फेंक दिया है। अपराधियों ने निर्मम तरीके से उसकी हत्या की है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और अपराधियों की गिरफ्तारी करे।

खबरें और भी हैं...