पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:वीरपुर में पेटी कॉन्ट्रैक्टर से अपराधियों ने मांगी रंगदारी, एफआईआर

वीरपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वीरपुर थाना क्षेत्र के बभनगामा निवासी राजेश कुमार सिंह ने स्थानीय थाना में आवेदन देते हुए गांव के ही दो नामजद व तीन अज्ञात लोगों पर एक लाख रुपए रंगदारी मांगने व जेब से 22 हजार रुपए निकाल लेने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया कि वह पेटी कॉन्ट्रैक्टर का कार्य करता है। पूर्व में भी गांव के ही रुदल पासवान व राजा कुमार ने एक लाख रुपए रंगदारी मांगा था, जो नहीं दिया। आवेदन के अनुसार, पीड़ित मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे अपने पानी टंकी से भाड़े का पैसे लेकर आ रहा था।

रास्ते में बाघमरिया पोखर के पास उक्त दोनों आरोपी तीन अन्य अज्ञात व्यक्ति के साथ खड़ा था। एक आरोपी ने अपने कमर से पिस्तौल निकालकर कान के पास सटा कर बोला कि ठेकेदारी में बहुत कमाते हो, एक लाख रुपए दो। विरोध करने पर दूसरे आरोपी ने पिस्तौल निकाल कर कहा कि ये ऐसे पैसा नहीं देगा, इसे गोली ही मार देते हैं।  ऐसा कहते हुए आरोपी ने जेब से 22 हजार रुपए निकाल लिया व कहा कि शेष पैसा भी दो दिनों के अंदर पहुंचा देना नहीं तो तुम्हें गोली मार देंगे। हल्ला गुल्ला सुनकर कुछ लोग दौड़े तो वे लोग भाग गए। थानाध्यक्ष सुचित कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें