सड़क हादसा:अलकतरा लदे टैंकलाॅरी की ठोकर से साइकिल सवार छात्रा की मौत

बेगूसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खोदावंदपुर में रोते बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
खोदावंदपुर में रोते बिलखते परिजन।
  • एक घायल, राेसड़ा से साइकिल से घर लाैट रही थी दाेनाें छात्रा

बेगूसराय-रोसड़ा एसएच 55 मुख्यपथ पथ पर अलकतरा लोड बेलगाम टैंक लाॅरी की ठोकर से जहां साइकिल सवार एक छात्रा की मौत हो गई वहीं एक साइकिल सवार छात्रा जख्मी हो गई। टैंक लाॅरी बीच सड़क पर पलट गया। घटना बुधवार की सुबह तकरीबन 09 बजे सागी मोड़ के समीप घटी।

मृतक छात्रा दौलतपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड 10 निवासी राम जीवन पंडित की 16 वर्षीया पुत्री आरती कुमारी है। वहीं जख्मी बच्ची की पहचान मृतका के पड़ोसी सुरेश कुमार वर्मा की 14 वर्षीया पुत्री ब्यूटी कुमारी के रूप में की गई।

परिजनों में मचा कोहराम
घटना की जानकारी मिलते ही मृतक बच्ची के परिजनों में कोहराम मच गया। बच्ची की माता नूतन देवी चीत्कार मारकर रोने लगी वहीं पिता राम जीवन पंडित बिलखने लगे। एक भाई व तीन बहनाें में मृतक बच्ची आरती सबसे छोटी थी। प्रत्येक दिन रोसड़ा बाजार स्थित मार्गदर्शन कोचिंग सेंटर जाती थी।

कोचिंग पढ़कर घर आ रही थी दाेनाें छात्रा
घटना के बावत प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो बच्ची अपनी-अपनी साइकिल पर सवार होकर रोसड़ा की ओर से अपने घर चलकी की ओर आ रही थी तभी बेगूसराय से रोसड़ा की ओर जा रही अलकतरा लोड टैंक लाॅरी सागी मोड़ के समीप अचानक बीच सड़क पर पलट गई।

इस दौरान रोसड़ा की ओर से कोचिंग पढ़कर वापस लौट रही साइकिल सवार दोनों बच्ची उसके चपेट में आकर बुरी तरह से जख्मी हो गई। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने जख्मी दोनों बच्चियों को इलाज के लिए रोसड़ा के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने जख्मी दोनों बच्चियों का प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर रूप से जख्मी छात्रा को बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया।

बेगूसराय इलाज के लिए लेकर जाने के क्रम में दौलतपुर पेट्रोल पंप चौक के समीप आरती की मौत हो गई। जबकि इसी दुर्घटना में जख्मी ब्यूटी कुमारी फिलवक्त इलाजरत है। खोदावंदपुर थाना के एसआई गोपाल प्रसाद घटना स्थल पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

खबरें और भी हैं...