पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोलीबारी:मल्हीपुर दक्षिण के मुखिया पर जानलेवा हमला

बीहट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुखिया सहित परिवार वालों ने घर के अंदर घुस कर किसी तरह अपनी जान बचाई

बीहटचकिया ओपी क्षेत्र के मल्हीपुर दक्षिणी पंचायत के मुखिया रंजीत कुमार पर सोमवार की शाम अपराधियों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग करते हुए जान से मारने की कोशिश की गई। जिसमें मुखिया सहित परिवार वालों ने घर के अंदर घुस कर अपनी जान किसी तरह बचा पाए। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मल्हीपुर दक्षिणी के मुखिया रंजीत कुमार मंगलवार की शाम 7 बजे जब अपने परिजनों के साथ घर के दरवाजे पर बैठे हुए थे, इसी बीच तीन ज्ञात सहित लगभग 10 की संख्या में आए अपराधियों ने गाली गलौज करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसके बाद मुखिया, उनकी पत्नी सुनीता देवी सहित अन्य परिजन किसी तरह घर में घुस कर अपनी जान बचा पाए। इधर इस मामले को लेकर मुखिया की पत्नी सुनीता देवी ने चकिया ओपी में लिखित आवेदन देते हुए तीन नामजद सहित कुल आठ के खिलाफ अपनी प्राथमिकी दर्ज कराई है। थाना में दिए गए आवेदन के आलोक में सुनीता देवी ने बताया कि मंगलवार की शाम सिमरिया घाट बिंद टोली निवासी संजय राय के पुत्र विक्की कुमार, वीरमणि महतो के पुत्र संतोष कुमार उर्फ चुहवा, रामाशीष महतो के पुत्र कारू बिंद सहित पांच अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए जान से मारने की कोशिश की। हम लोग जान बचाकर घर के अंदर घुस गए जिसके बाद अपराधी लोग मेरे घर के दरवाजे और खिड़कियों पर भी गोली से फायरिंग करनी शुरू कर दी।

मुखिया पर इससे पहले भी हो चुका है जानलेवा हमला
मालूम हो कि मुखिया रंजीत कुमार पर इससे पहले भी जान से मारने की नियत से हमला हो चुका है। जिसके बाद मुखिया अपनी सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित रहे हैं। जिसके बाद से मुखिया ने अपनी सुरक्षा के लिए निजी अंगरक्षक भी रखना शुरू कर दिया था। मंगलवार के दिन मुखिया ने होली की वजह से अपने अंगरक्षकों को छुट्टी दे रखी थी। इस बात की जानकारी अपराधियों तक पहुंच गई थी। सिमरिया घाट सहित सिक्सलेन पुल निर्माण के काम को लेकर भी इस मामले को देखा जा रहा है। पूर्व के दिनों में भी अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य पुल निर्माण साइट पर जाकर गोलीबारी की थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें