पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:राममंदिर निर्माण को ले बैठक में धन संग्रह का लिया निर्णय

मंझौल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंझौल में राममंदिर निर्माण को ले आयोजित बैठक में शामिल कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
मंझौल में राममंदिर निर्माण को ले आयोजित बैठक में शामिल कार्यकर्ता।
  • जगदंबी पुस्तकालय मंझौल में संघ एवं उसके विचार परिवार की बैठक में चंदा करने का लिया गया निर्णय

जगदंबी पुस्तकालय मंझौल में संघ एवं उसके विचार परिवार का एक समन्वय बैठक राम मंदिर निर्माण को लेकर रखा गया। मौके पर विभाग प्रचारक अरविंद जी एवं संघ विभाग संघचालक सुशील सिंह जी ने कहा कि आज पूरे बिहार प्रदेश के सभी जिलों में सभी प्रखंडों में बैठक रखा जा रहा है। इस उपरांत पंचायत स्तर से लेकर प्रखंड अनुमंडल जिला स्तर तक कमेटी बनाई जा रही है जिस कमेटी का मुख्य उद्देश्य श्री राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह का कार्यक्रम लगातार 15 जनवरी से लेकर 27 फरवरी तक सुचारू रूप से चलेगा।

राम मंदिर के निर्माण में यथासंभव दें सहयोग
मौके पर विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री विकास भारती एवं राम मंदिर निर्माण अभियान प्रमुख निरंजन जी ने कहा कि यह भारतवर्ष के अंदर एक ऐतिहासिक दिन और एक ऐतिहासिक क्षण जैसा सुहावन लग रहा है। भारत के आम जनमानस राष्ट्रवादी विचारधारा से ओतप्रोत सभी नागरिक कई वर्षों से राम मंदिर निर्माण को लेकर संघर्ष कर रहे थे। आज वह समय आ गया है इस निर्माण में पूरे देश की आम नागरिक सहभागिता अपनी अपनी तरफ से यथासंभव दें कि एक राम मंदिर का निर्माण हो सके।

प्रखंड के हजारों लोग लगेंगे अभियान में

मौके पर चेरिया बरियारपुर प्रखंड राम मंदिर निर्माण के प्रमुख शरद भारती एवं प्रखंड सह प्रमुख अभाविप जिला संयोजक एबीवीपी कन्हैया कुमार ने कहा कि यह संघ के समन्वय में संगठनों का एवं उनके विचार परिवारों का एक सभी आम नागरिकों के लिए सुनहरा अवसर है। राम मंदिर निर्माण में इस प्रखंड के हजारों नागरिक अभियान में लगेंगे और बिहार प्रदेश के अंदर या प्रखंड से राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह करके बैंक के अकाउंट में पैसा डाल कर अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए भेजा जाएगा। मौके पर प्रखंड अभियान सहप्रमुख मनोज भारती एवं एवं सह प्रमुख अनमोल कुमार सरन ने कहा कि यह बैठक में निर्णय लिया गया है सभी पंचायतों में राम मंदिर निर्माण के लिए एक टोली बनाकर 5 सदस्य टीम को भेजा जाएगा वह टीम सभी घर घर जाकर राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग करने के लिए आम जनमानस से अपील करेंगे जिससे भव्य राम मंदिर आने वाले दिनों में बन सकेगा। मौके पर कमलेश्वरी प्रसाद सिंह, रामाकांत झा, दिलीप कुमार, छात्र नेता शिवम कुमार, संजीव कुमार झा, जय जय राम चौधरी, दिनकर कुमार, अमृतांशु कुमार, गोपी कुमार एवं अन्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें