वितरण / जरूरतमंद परिवारों के बीच बाघी गांव में खाद्य सामग्री का वितरण, ताकि कोई भूखा नहीं रहे

Distribution of food items among the needy families in Baghi village so that no one is hungry
X
Distribution of food items among the needy families in Baghi village so that no one is hungry

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

बेगूसराय. बाघी मोहल्ला में 100 से अधिक विकलांग , विधवा महिलाओं व अन्य जरूरतमंद के बीच राशन सामग्री का वितरण किया गया एवम 10 से अधिक कोरोना वारियर्स को अंगवस्त्र से सम्मानित किया। पूर्व महापौर संजय कुमार के सौजन्य से जरूरतमंदों के बीच राहत का वितरण किया गया। संजय कुमार ने बताया कि भाजपा के पूर्व मीडिया प्रभारी शुभम कुमार के जन्मदिन के मौके पर गरीबों के बीच भोजन सामग्री उपलब्ध कराई गई है।

मौके पर शुभम कुमार ने कहा कि उत्सव मनाने का इससे दूसरा कोई अनुपम उपाय नहीं हो सकता, खुशी बांटने का इससे कोई बेहतर रास्ता नहीं हो सकता, अपने जन्मदिवस के अवसर पर गरीब निःसहाय लोगो की मदद कर आत्मीय संतुष्टि महसूस कर रहा हूँ। उन्होंने संजय कुमार को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके कारण यह पुनीत कार्य करने का अवसर मिला।

पूर्व महापौर संजय कुमार ने कहा कि जब से लॉकडाउन हुआ है तब से आपका सेवक आपके द्वार कार्यक्रम में तहत राहत वितरण की शुरुआत की गई जो कि अनवरत रूप से चालू है साथ ही साथ जिस किसी का भी जन्मदिवस हो, मैरिज एनिवर्सरी हो या अन्य कोई मौका हो तो उनके सहयोग से भी इस कार्यक्रम को लगातार चलाया जा रहा है।उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश यही है कि कोई भी आदमी भूखा ना सोए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना