पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

व्यवहार न्यायालय:20 जुलाई तक बंद रहेगा जिला व्यवहार न्यायालय

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ऑनलाइन रिमांड व रिलीज का कार्य किया जाएगा
Advertisement
Advertisement

20 जुलाई तक कोरोना के कारण जिला व्यवहार न्यायलय तक बंद कर दिया गया। पटना हाईकोर्ट 20 जुलाई तक के लिए कोर्ट के कामकाज को बंद करने का आदेश दिया है। हालांकि इस अवधि में पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लाए गए अभियुक्तों को मंडलकारा भेजने और जमानत मिलने पर मंडलकारा में बंद आरोपितों को रिहा करने का कार्य कोर्ट द्वारा किया जाएगा। वहीं न्यायिक अधिकारी ऑनलाइन रिमांड व रिलीज का कार्य करेंगे। 

वकील संघ का परिसर भी 20 जुलाई तक रहेगा बंद 
कोरोना महामारी का जिले में बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पटना हाईकोर्ट द्वारा 20 जुलाई तक जिला कोर्ट को बंद रखने का आदेश का स्वागत करते हुए अधिवक्ता एवं वकील संघ ने भी  20 जुलाई तक अपने कार्यालय परिसर को बंद रखने का निर्णय लिया है। मालूम हो कि संक्रमण तेज होते ही अधिवक्ताओं ने भी कोर्ट को बंद रखने की मांग की थी। लोक अभियोजक सैयद मो. मंसूर आलम, ऋषिकेश पाठक, अधिवक्ता विजय महाराज, सुदर्शन कुमार, जमील अहमद, बृज नंदन कुमार आशुतोष कुमार सिंह, कुणाल कुमार आदि ने  20 जुलाई तक कोर्ट बंद रखने के निर्णय का स्वागत किया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement