पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक:नाबालिग चालको पर लगाम कसेगा ई रिक्शा चालक संघ

बेगूसराय6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ई रिक्शा चालक संघ का रविवार को उलाव हवाई अड्डे पर क्षेत्रीय कमेटी के गठन को लेकर एक बैठक हुई, जिसमें उलाव एवं रचियाही के चालकों की कमिटि गठित किया गया। बैठक में सुनील साह को अध्यक्ष, नीतीश कुमार को सचिव एवं रमेश यादव को कोषाध्यक्ष बनाया गया है।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अजीत कुमार ने कहा कि क्षेत्रीय कमेटी के गठन का मुख्य उद्देश्य शहर में जाम की समस्या से निजात दिलाना है। साथ ही ई रिक्शा का रूट निर्धारण एवं नाबालिग चालकों को हटाना है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की वजह से सभी ई-रिक्शा चालक बदनाम होते हैं।

ऐसे में कुछ बातों पर सख्ती से कदम उठाने की जरूरत है।उन्होंने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बदलाव राजौरा एवं हरदिया क्षेत्र में हुआ है। उन्होंने कहा कि बैठक में निर्णय लिया गया है कि रेलवे स्टेशन से उत्तर पुल के बगल में ई रिक्शा को व्यवस्थित किया जाय। अब से राजौरा , हरदिया, सांख, चिलमिल , तरैया और खम्हार से आनेवाली सभी ई रिक्शा लोहिया नगर साईड ही सवारी उतारेगी ।

इस पार्किंग में वही रिक्शा रुकेगी जो संघ में शामिल है। अवैध और नाबालिग चालकों को संघ में शामिल नहीं किया जाएगा। मौके पर सचिव अमृत कुमार ने कहा कि पहले खुद में और कोषाध्यक्ष बिनोद कुमार शर्मा की उपस्थिति में सुधार लाने की जरूरत है। हक की लडाई अपनी एकता के बदौलत जीत लेगें।

खबरें और भी हैं...