पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विधानसभा चुनाव:सबका विश्वास एवं सबका विकास एवं नीतीश कुमार के नाम पर चुनाव लड़ा जाएगा: कुंदन सिंह

बेगूसराय8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी ने कहा कि बेगूसराय अपनी जिस औद्योगिक एवं सामाजिक पहचान के साथ राष्ट्रीय पटल पर अपनी एक अलग पहचान रखता है। उस ख्याति को दृढ़ता प्रदान करते हुए वैसे काम बेगूसराय के युवाओं एवं आम लोगों के आवश्यकता को पूर्ण करेंगे उन्हें प्राथमिकता से सम्पादित करना हमारा संकल्प है।

विगत 15 वर्षों में बिहार में जिस ऐतिहासिक परिवर्तन को स्वीकारा है, उस परिवर्तन की दिशा में हम बिहार को आत्मनिर्भर बनाने एवं बिहार की औद्योगिक राजधानी को और अधिक मजबूती से विकास की मुख्य धारा से जोड़ना होगा। कुंदन सिंह ने कहा कि मोदी सरकार का सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास एवं नीतीश कुमार के विकास के बल पर हुए चुनाव लड़ेंगे और बेगूसराय में दिनकर विश्वविद्यालय की स्थापना, बेगूसराय में एक बेहतर अस्पताल खोलने, युवाओं के रोजगार एवं किसानों के आय को बढ़ाने का प्रयास उनकी प्राथमिकता सूची में रहेगी।

इससे पहले बाजार समिति के पास स्थित सिटी कन्वेंशन सेंटर विवाह भवन से ढोल -बाजे और डीजे के साथ नामांकन के लिए भाजपा प्रत्याशी कुंदन कुमार का काफिला निकला। सवा 12 बजे वे बाजार समिति के पास से खुली जीप में सवार होकर निकले। उनके आगे 50 से अधिक बाइक सवारों का झुंड था।

सुभाष चौक के पास कार्यकर्ताओं ने कुंदन कुमार को माला पहना कर स्वागत किया। काफिला को हरहमहादेव चौक पहुंचने में 45 मिनट लग गया। हरहर महादेव चौक पर कुंदन कुमार ने राजेंद्र बाबू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। यहीं पर घुड़सवारों का दल काफिला में शामिल हो गया। बजरंग चौक पर भी लोगों ने कुंदन का स्वागत किया।

पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर काफिला आगे बढ़ा

पटेल चौक पर लौहपुरूष पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर काफिला आगे बढ़ा। करीब पौने 2 बजे कुंदन कुमार नगर पालिका चौक पर पहुंचे और यही से बाइक पर बैठ कर सीधे नामांकन के लिए एसडीओ कार्यालय पहुंच गए। मौके पर एमएलसी सह भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री रजनीश कुमार,भाजपा जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह, जदयू जिलाध्यक्ष भूमिपाल राय, वीआईपी जिलाध्यक्ष जयजयराम सहनी, जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व एमएलसी रुदल राय सहित नामांकन जुलूस में शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...