पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेगूसराय में 11 साल की बच्ची का रेप-मर्डर:13 फरवरी से थी लापता, 14 को अपहरण का केस भी हुआ, अब 3 KM के दायरे में मिली लाश

बेगूसराय13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों का आरोप वीरपुर पुलिस की लापरवाही से गई बच्ची की जान
  • सिउरी पुल स्थित कोरिया घाट पर छात्रा की लाश मिलने पर पुलिस जागी

बेगूसराय में हैवानों ने एक 11 साल की नाबालिग से रेप कर उसका शव बूढ़ी गंडक नदी में फेंक दिया। वीरपुर के सिउरी पुल स्थित कोरिया घाट से शव बरामद हुआ है। छठी की छात्रा पांच दिन पहले अपने घर से बिस्किट लाने के लिए दुकान गई थी, जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने काफी खोजबीन की, इसके बाद भी जब वह नहीं मिली तो उन्होंने 14 फरवरी को वीरपुर थाने में किडनैपिंग की रिपोर्ट दर्ज कराई। फिर भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही, उसकी खोजबीन नहीं की। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के कारण मासूम का रेप कर उसकी हत्या कर दी गई। 5 दिनों के बाद भी छात्रा को पुलिस नहीं ढूंढ़ पाई। अब अगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है तो धरना प्रदर्शन होगा। इधर, शव की सूचना मिलते ही पुलिस कोरिया घाट पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

13 फरवरी से लापता थी छात्रा

11 वर्षीया छात्रा 13 फरवरी से लापता थी। परिजनों को आशंका थी कि उसे किसी ने किडनैप कर लिया है। इसके बाद ही वे थाने पहुंचे थे। बुधवार देर शाम घर से 3 किमी दूर सिउरी स्थित कोरिया घाट पर स्थानीय लोगों ने लाश को नदी में बहते देखा। इसके बाद उन्होंने परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही बदहवास परिजन घाट पर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर सन्न रह गए।

हत्या कर शव को फेंका

पुलिस के अनुसार छात्रा के साथ रेप हुआ है। इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या की गई है और शव को बूढ़ी गंडक में फेंक दिया गया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है। वे आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। परिजनों ने बताया कि आरोपी गिरफ्तार तक वे चुप नहीं बैठेंगे।

बच्ची का गला कटा हुआ था

स्थानीय निवासी सुरेश चंद्र ने बताया कि बच्ची का गला कटा हुआ था। कोरिया घाट पर पलटी हुई लाश मिली थी। चेहरा पहचान में नहीं आ रहा था लेकिन ड्रेस से पहचान हुई। उसकी मां ने कपड़े से पहचाना। गला छिलाया हुआ था और छाती पर का कपड़ा फटा था। मां ने बताया कि बच्ची घर से शाम के 6:30 बजे बिस्कुट लाने के लिए निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। काफी खोजबीन की गई लेकिन वह नहीं मिली। फिर थक हार कर 14 फरवरी को थाने में आवेदन दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

और पढ़ें