पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नहीं मिला शव:एसडीआरएफ के आने के बाद भी नहीं मिला शव परिजन सुबह से ही मिलने का करते रहे इंतजार

बीहटएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डूबने के 48 घण्टे बाद तक भी बीहट के बॉल बैडमिंटन खिलाड़ी आकाश और पहसारा की महिला कौशल्या देवी के शव का पता नहीं चल पाया है। लगातार एसडीआरएफ और डीडीआरएफ़ की टीम के द्वारा खोजबीन जारी है लेकिन घटना स्थल पहाड़ी बा घाट से लेकर निषाद घाट तक कोई शव प्राप्त नहीं हो पाया।

इधर शव नहीं मिलने की स्थिति में परिजनों का और भी रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। अहले सुबह से ही घाट पर जमे परिजन एसडीआरएफ के आने का इंतजार करते रहे। इस बीच सुबह से कौशल्या देवी के शव को डीडीआएफ की टीम अनिल निषाद के नेतृत्व में खोजबीन करती रही लेकिन कुछ नहीं पता चल पाया।

इधर पहाड़ी बा घाट पर संयुक्त रूप से एसडीआरएफ और डीडीआरएफ की टीम द्वारा दोपहर बाद तक बंसी डालकर शव को खोजने का प्रयास किया गया। सीओ सुजीत सुमन ने बताया कि लगातार प्रयास के बाद भी नहीं मिल पाया है।

विदित हो कि शनिवार की सुबह हर दिन की तरह अपने मित्रों के साथ बीहट नगर परिषद वार्ड 30 निवासी प्रकाश दास का पुत्र राष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन खिलाड़ी आकाश सेना में बहाली हेतु दौड़ने निकला था। इसी क्रम में सीआईएसएफ मैदान से दौड़ने के बाद वह अपने मित्र के साथ बड़ियाही पहाड़ी बा घाट स्नान के लिए चला आया । जहां गहरे पानी में आकाश और राहुल चला गया जिसके बाद नीतीश द्वारा राहुल को बचा लिया गया और आकाश पानी में बह गया ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें