पुलिस प्रशासन ने दे रहा ध्यान:20 दिन से लापता बेटे की तलाश में भटक रहे हैं पिता

बेगूसराय24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लापता मनीष की तस्वीर। - Dainik Bhaskar
लापता मनीष की तस्वीर।

नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 30 के स्टेशन रोड निवासी सुनील कुमार साह 20 दिनों से लापता 21 वर्षीय इकलौते पुत्र मनीष कुमार के तलाश में दर-दर भटक रहा है। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद भी रहस्यमय तरीके से गायब हुआ मनीष का कोई पता नहीं चल पाया है। थक हारकर पीड़ित पिता ने नगर थाना में पुत्र के गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज करवाकर पुलिस से पुत्र को खोजने की गुहार लगाई है।

सुनील कुमार साह ने थाना में दिए गए आवेदन में बताया कि उनका पुत्र मनीष कुमार कचहरी रोड स्थित उपकार ड्रग्स मेडिकल में काम करता था। हर दिन सुबह नौ बजे से रात के नौ बजे तक काम करने जाता था।

18 अक्टूबर को भी काम पर गया लेकिन रात 9 बजे तक घर वापस नहीं आया तो उसके मोबाइल पर फोन किया पर कोई जबाव नहीं मिला। फिर जब फोन करते हुए घर से बाहर निकला तो गली के खिड़की के पास रिंग होने की आवाज सुनाई दिया तो देखा मोबाइल खिड़की पर रखा हुआ है।

उसी के बगल में मनीष का साइकिल भी लगी हुई थी। लेकिन वह नहीं था। संगे-संबंधी के ल साथ-साथ अन्य जगहों पर भी खोजबीन किया लेकिन पता नहीं चल पाया। पुलिस से भी मनीष को खोजने का गुहार लगाई है। लेकिन अबतक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...