अपराध / पुलिसकर्मी और दो बदमाशों पर मारपीट की एफआईआर हुई दर्ज

X

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

बेगूसराय. बेगूसराय वीरपुर सड़क पर लडुआड़ा गांव के पास शुक्रवार की सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने गांव के ही दो लोगों को मारपीट कर जख्मी कर दिया। जख्मी में लडुवाड़ा गांव के मौलाना सदाकत और मोहम्मद रब्बानी शामिल है। जख्मियों का कहना है कि बाइक सवार दो बदमाश अक्सर गांव के पास आकर धार्मिक टीका टिप्पणी करते थे। शुक्रवार को भी जब टीका टिप्पणी कर रहे थे तो इसका विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने हम लोगों की पिटाई कर दी।

इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने लडुआड़ा गांव के पास बेगूसराय वीरपुर पथ को जाम कर दिया। सिंघौल सहायक थाना के एएसआई सुनील पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर जाम को हटाया। सिंघौल सहायक थाना के प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि मौलाना सदाकत ने लोहिया नगर सहायक थाना क्षेत्र के बाघी निवासी भुवनेश्वर कुमार एवं राजा कुमार पर धार्मिक टीका टिप्पणी और मारपीट कर जख्मी करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करायी है। उन्होंने बताया कि भुवनेश्वर कुमार लोहियानगर सहायक थाना में सिपाही है।

इस संबंध में लोहियानगर सहायक थाना प्रभारी ने बताया कि भुवनेश्वर कुमार गया बीएमपी का जवान है। लॉकडाउन में फंसने के कारण उसने लोहियानगर सहायक थाना ज्वाइन किया था, जहां से उसे पनहांस स्थित एसबीआई ब्रांच में तैनात किया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना