पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेगूसराय:बिना दर्शक के होगा गांधी स्टेडियम में झंडोत्तोलन

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 को देखते हुए इस साल का स्वतंत्रता दिवस समारोह फीका रहेगा। मुख्य आयोजन स्थल गांधी स्टेडियम में झंडोत्तोलन के दौरान ना तो लोगों की भीड़ रहेगी और ना ही झांकियां निकाली जाएगी। दिन में ना तो फ्रेंडली मैच होगा और ना ही रात में दिनकर कला भवन में सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। इसके अलावे सुबह में बच्चों द्वारा प्रभात फेरी भी नहीं निकाली जाएगी। गांधी स्टेडियम में आयोजित मुख्य झंडोत्तोलन में प्रभारी मंत्री के आने पर भी संशय है। मिली जानकारी के अनुसार प्रभारी मंत्री कोरोना को लेकर समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे।

डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने बताया है कि नौ बजे गांधी स्टेडियम में ध्वजारोहण किया जाएगा। 09ः05-09ः30 तक संबोधन होगा। 09ः40 बजे कलक्ट्रेट में डीएम ध्वजारोहण करेंगे। 09ः55 बजे जिला परिषद कार्यालय परिसर में जिला परिषद अध्यक्ष ध्वजा रोहण करेंगे। 10ः00 बजे विकास भवन परिसर में डीडीसी, 10ः10 बजे एसपी कार्यालय में एसपी, 10ः25 बजे अनुमंडल कार्यालय में एसडीओ, 10ः35 बजे होम गार्ड कार्यालय में डीएम, 10ः50 बजे डीआईजी कार्यालय में डीआईजी, 11ः10 बजे नगर थाना में, 11ः20 बजे पुलिस लाईन में जबकि 11ः30 बजे महादलित टोलों में ध्वजा रोहण किया जाएगा।

डीएम ने कहा है कि विभिन्न कार्यालयों में झंडा बांधने के लिए जो कर्मी हैं उन्हें पुलिस लाईन में उक्त कार्य के लिए 13 को प्रशिक्षण दिया गया है। मुख्य परेड में आमंत्रित पुरूष और महिला के बैठने की अलग से व्यवस्था की जाएगी। बिना कार्ड के किसी भी व्यक्ति का प्रवेश नहीं होगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें