पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेगूसराय कोर्ट की छत से लड़की ने लगाई छलांग:भागकर की थी अंतरजातीय शादी, परिवारवालों ने लड़के पर केस किया तो कूद गई, हालत नाजुक

बेगूसराय14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेगूसराय में नगर थाना क्षेत्र के कोर्ट परिसर में उस समय अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया जब एक लड़की ने कोर्ट की छत पर से छलांग लगा दी। लड़की की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के कटरमाला निवासी संगम कुमारी के रूप में की गई है। बताया जाता है कि उसने डंडारी थाना क्षेत्र के राजोपुर निवासी प्रणव कुमार के साथ 10 फरवरी 2020 को भागकर अंतरजातीय शादी कर ली थी। लड़की के घरवाले ने डंडारी थाने में लड़के के खिलाफ शादी की नीयत से अपहरण करने का मामला दर्ज कराया था। प्रणव ने आरोप लगाया है कि लड़की के परिजनों ने मिलने पर दोनों को जान से मार देने की धमकी दी थी। पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी।

12 जनवरी को डंडारी पुलिस ने लड़की को बरामद कर 164 के बयान के लिए कोर्ट भेजा। कोर्ट में पेशी के बाद लड़की के घरवाले घर चलने के लिए जोर जबरदस्ती करने लगे। लड़की घर जाने से लगातार इनकार करती रही और घर वाले उसे घर ले जाने की जिद पर अड़े रहे। इसी बात को लेकर लड़की हाथ छुड़ाकर कोर्ट की छत पर चली गई और वहां छलांग लगा दी।

लड़की के छत से नीचे कूदते ही कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आनन-फानन में घायल लड़की को बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। पति प्रणव कुमार का कहना है कि परिजन उसे जबरदस्ती घर ले जाना चाह रहे थे विरोध करने पर वकील और इसकी मम्मी ने मिलकर धक्का दे दिया है। वहीं, थाने की पुलिस का कहना है कि कल मेडिकल हुआ, लेकिन लड़की ने जांच कराने से इनकार कर दिया था। आज 164 का बयान करवा रहे थे, इसी दौरान लड़की छत से कूद गई। उसके पति द्वारा धक्का देने का लगाया गया आरोप बेबुनियाद है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser