हादसा:हाइवा ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, मां की गोद में रहे 6 माह के बच्चे की बची जान

बेगूसराय21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छह माह के दुधमुंहे बच्चे के साथ बेगूसराय आ रहे बाइक सवार दंपती को एक बेकाबू हाइवा ने कुचल दिया, जिससे पति-पत्नी की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई, लेकिन मां की गोद में छह माह का दुधमुंहा बच्चा सुरक्षित बच गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने लगभग तीन घंटे तक मटिहानी बेगूसराय पथ को जाम कर दिया तथा हाइवा ट्रक के साथ तोड़फोड़ की। घटना के बाद ट्रक का चालक व खलासी भागने में सफल रहा। मटिहानी चाक सड़क पर पान गाछी के पास गुरुवार की दोपहर घटित उक्त घटना में मृतक की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के वाजितपुर, वार्ड-45 निवासी बीडीओ पासवान उम्र 23 साल तथा 21 वर्षीय उनकी पत्नी निगम देवी के रूप में हुई है।

ट्रक के अंदर घुस गई थी बाइक
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पान गाछी के पास पीछे से आ रही एक तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। जिससे बाइक ट्रक के अंदर घुस गया। लोगों का कहना है कि ट्रक के पीछे का चक्का पति-पत्नी के शरीर को कुचलता हुआ निकल गया। जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। लेकिन मरते वक्त भी मां ने अपने बच्चे ट्रक के चक्के से बचाने के प्रयास में नीचे की तरफ कर दिया। हालांकि बच्चे को भी चोट आई।

बैंक में खाता खुलवाने के लिए गया था बीडीओ पासवान
बीडीओ पासवान के परिजनों ने बताया कि वह मजदूरी कर जीवनयापन किया करता था। अपनी पत्नी निगम देवी के साथ बीडीओ पासवान बाइक पर सवार होकर एघु स्थित पंजाब नेशनल बैंक में खाता खोलवाने के लिए बाजितपुर से गया था। खाता खोलने की प्रक्रिया कराने के बाद बैंक से वापस वह घर लौट रहा था इस दौरान पान गाछी दुर्गा स्थान के पास उक्त घटना हुई।

पीछा स आबय रहल ट्रक मोटरसाइकिल बला पर चढ़ाय देलक| एगो मोटरसाइकिल पर सवार महिला आ पुरुष जाय रहे तेज गति स ट्रक पीछा स आबय रहै आ उ मोटरसाइकिल बला पर चढाय देलकै जेकरा से दुनु गोटा चिपाय गेलै। हम दौर के गेलिऐ त माय त अपने मयर गेलै र लेकिन अपना बच्चा के बचाय लेलकै। बच्चा कानै रहै त हम ओकरा खींच लेलियै, आ बच्चा के हॉस्पीटल भेज देलियै। बच्चा के आयख के पास आ मथा में चोट लगल रहै। (जैसा कि घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी बड़ी एघु के रविशंकर ने बताया)

खबरें और भी हैं...