पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेगूसराय में ऑनर किलिंग:शिक्षक ने 3 साल पहले अपनी बेटी को भगाकर शादी करने वाले दामाद के सीने में दागी गोली

बेगूसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।
  • घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव की है
  • मृत युवक के दोस्त को भी गोली लगी है, उसकी हालत गंभीर है

बेगूसराय में एक शिक्षक ने 3 साल पहले अपनी बेटी को भगाकर शादी करने वाले दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी। गोलीबारी में मृत युवक का दोस्त भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव की है। गुरुवार दोपहर युवक का ससुर अपने दोस्तों के साथ हरदिया चौक पर आया और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा। इसमें युवक और उसके दोस्त को सीने में गोली लगी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, इसमें एक ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। SP अवकाश कुमार का कहना है कि आपसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मृतक की पहचान हरदिया गांव निवासी मो.इम्तियाज के रूप में हुई है।

घटना के बाद मृतक के रोते-बिलखते परिजन।
घटना के बाद मृतक के रोते-बिलखते परिजन।

जान से मारने की मिल रही थी धमकी

मृत युवक के भाई एजाज आलम बताया कि इम्तियाज ने 3 साल पहले ही गांव की एक लड़की के साथ भागकर प्रेम विवाह कर लिया था। दोनों को एक 8 माह की बेटी भी है। लड़की के पिता मो. औरंगजेब सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। शादी के बाद से वह बार-बार इम्तियाज को जान से मारने की धमकी दे रहा था। इम्तियाज दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। लॉकडाउन के दौरान काम-काज ठप हो जाने के कारण वह वापस घर लौट आया। इसके बाद से उसका ससुर उसे धमकाने लगा। 4 दिन पहले भी दोनों में विवाद हुआ था। गुरुवार को इम्तियाज अपने दोस्त मो. रहमत के साथ उसकी दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान उसका ससुर अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ आया और गोलीबारी करने लगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें