पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बच्चा नहीं होने पर पत्नी की हत्या:ताना देकर बेरहमी से पिटाई करता था पति, अब गला घोंटकर मार डाला; फिर घरवालों के साथ फरार

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौत के बाद शोक में प्रीति के परिजन। - Dainik Bhaskar
मौत के बाद शोक में प्रीति के परिजन।
  • घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के अगापुर नवटोल गांव की है
  • 2017 में हुई थी प्रीति की देवी लाल पासवान के साथ हुई थी

बेगूसराय में एक पति ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि शादी के 4 साल बाद भी उसे बच्चा नहीं हुआ। रोजाना ताने देने और बेरहमी से मारपीट के बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो अपने घरवालों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी। मौत के बाद पति अपने घरवालों के साथ फरार है। मृतक की पहचान अगापुर नवटोल गांव निवासी रमेश पासवान की पत्नी प्रीति देवी (22 साल) के रूप में की गई है। इधर, सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

शादी के हुए थे 4 साल, बच्चा नहीं होने से नाराज था पति
मृतक के भाई सिकंदर पासवान ने बताया कि प्रीति की शादी 2017 में बड़े ही धूमधाम से नवटोला निवासी देवी लाल पासवान के पुत्र रमेश पासवान के साथ हुई थी। बच्चा नहीं होने के कारण प्रीति से पति नाराज रहता था। इसी को लेकर बेरहमी से उसे मारता-पीटता भी था। प्रीति ने इस बात की जिक्र अपने मायके में भी की थी, जिसके बाद रमेश को प्रीति के घरवालों ने काफी समझाया-बुझाया था।

सास-ससुर, देवर और पति ने गला दबाकर ली जान
रविवार की रात भी बच्चे को लेकर घर में विवाद शुरू हुआ था। रमेश प्रीति के साथ गाली-गलौज करने लगा। धीरे-धीरे बात बढ़ गई और सास-ससुर और देवर भी पति का साथ देने लगे। इस दौरान चारों ने मिलकर प्रीति को बेरहमी से मारा-पीटा इसके बाद गला घोंटकर उसकी जान ले ली। हत्या के बाद पूरा परिवार गांव से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना प्रीति के मायके वालों को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में किया
इसके बाद प्रीति के मायके वालों ने ही मंसूरचक थाना पुलिस को इस बात की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। प्रीति के घरवालों ने पति, सास-ससुर के साथ 4 अन्य लोगों के खिलाफ थाने में FIR दर्ज की है। थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बातया कि 4 लोगों के खिलाफ आवेदन दिया गया है। इसके आधार पर मामले की पड़ताल शुरू हो गई है। आरोपी पति एवं अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें