पुरस्कार वितरण समारोह:खोदावंदपुर में ससमय काेराेनाराेधी सेकेंड डाेज लेने वालों को किया गया पुरस्कृत

बेगूसराय16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ससमय कोरोनाराेधी टीका लेने वाले लाभुकों के बीच गुरुवार को खोदावंदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी राघवेंद्र कुमार और प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. जगत रंजन द्वारा पुरस्कार पाकर लाभुकों में खुशी देखी गई।

पुरस्कार वितरण समारोह में बीडीओ श्री कुमार ने कहा कि कोरोना टीका स्वतः को सुरक्षित करने के उद्देश्य से नहीं कोरोना के प्रकोप से देश को बचाने के उद्देश्य से लें। स्वास्थ्य प्रबंधक सुरेंद्र कुमार ने बताया कि ससमय कोरोनाराेधी दूसरा टीका लेने वाले 11 लाभुकों के बीच पुरस्कार वितरण किया जाना था, लेकिन 09 लाभुक ही पुरस्कार लेने पहुंचने के कारण उन्हीं लाभुकों के बीच पुरस्कार वितरण किया गया।

उन्होंने बताया कि समस्तीपुर जिला के नरहन निवासी पूजा देवी, बिमला देवी, हायाघाट के चुन्नी देवी, खोदावंदपुर प्रखंड क्षेत्र के चलकी के विपिन यादव, सुजीत कुमार साहू, योगिडीह के चंदमुन्नी देवी, रूबी देवी, नारायणपुर के अनमना कुमारी, तारा के ललन कुमार को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया। मौके पर बीसीएम दया शंकर पासवान, प्रखंड प्रबंधक केयर विकास कुमार, बीसीएम यूनिसेफ रंजीत कुमार चौधरी, एएनएम प्रमिला कुमारी के अलावे अन्य स्वास्थ्य कर्मी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...