आयोजन:महना शंकर उच्च विद्यालय में बनने वाले हॉल का किया शिलान्यास

बीहटएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • 15 लाख रुपए की राशि से बनने वाले इस हॉल का निर्माण विद्यालय की पहली मंजिल पर किया जाएगा, मटिहानी विधायक ने की थी पहल

मुख्यमंत्री विकास योजना अंतर्गत मटिहानी विधायक नरेंद्र कुमार सिंह द्वारा अनुसंशित शंकर माध्यमिक विद्यालय महना के परिसर में शेड आधारित हॉल का शिलान्यास किया गया। लगभग 15 लाख रुपए की राशि से बनने वाले इस हॉल का निर्माण विद्यालय की पहली मंजिल पर किया जाएगा ।

इस अवसर पर विधायक नरेंद्र कुमार सिंह ने कहा की मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के सभी पंचायतों को समान रूप से विकसित करने का संकल्प समाज के साथ मैंने लिया है। समाज के पूर्ण भागीदारी पर ही पंचायत और गांव का विकास संभव है। उन्होंने कहा कि विद्यालय में छात्रों के सामूहिक कार्यक्रम के लिए इस तरह की हॉल की आवश्यकता थी। जिस को ध्यान में रखकर शेड आधारित हॉल का निर्माण किया जाना है।

मौके पर शंकर माध्यमिक उच्च विद्यालय महना के प्रधानाध्यापक उदय कुमार चौधरी, मध्य विद्यालय महना के प्रधान ललित कुमार मिश्र, शिक्षक अजय कुमार, बालकृष्ण पोद्दार, मिथिलेश कुमार, जदयू नेता मो आजाद, चंदन कुमार, साकेत रंजन, संजीव कुमार, राधा कुमारी, रेनू कुमारी, लूसी कुमारी, निखत परवीन सहित अन्य उपस्थित थे।

नल जल योजना की पंचायतवार व वार्डवार की गई समीक्षा, 15 जुलाई तक कार्य पूर्ण करने का निर्देश

सिटी रिपोर्टर | वीरपुर
वीरपुर पूर्वी पंचायत भवन में मंगलवार को बीडीओ अखिलेश कुमार ने प्रखंड अन्तर्गत पंचायतों में चल रहे नल जल योजना की समीक्षा की। इस बैठक में नौला, डीहपर, भवानन्दपुर, वीरपुर पूर्वी, वीरपुर पश्चिमी पंचायत के विभिन्न वार्ड में चल रहे नल जल योजना से संबंधित वार्ड सदस्य, वार्ड क्रियान्वयन समिति के सदस्य, पंचायत सचिव, संबंधित पंचायत के मुखिया उपस्थित थे। बैठक में वार्डवार योजना की अद्यतन स्थिति की जानकारी ली गई। बीडीओ ने अधूरी योजना को 15 जुलाई तक पूर्ण करने व पूर्ण हुए योजना को तीन दिनों के अंदर चालू करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि ससमय कार्य पूरा नहीं होने पर संबंधित दोषी व्यक्ति को चिन्हित कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। मौके पर मुखिया पंकज कुमार सिंह, श्रुति गुप्ता, मेराज अंसारी, बीसीओ सचिन कुमार, जेई अखिलेश कुमार सिंह, अभिषेक कुमार, नेहा कुमारी, संध्या कुमारी आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...