छेड़छाड़ का मामला:जवान ने महिला होमगार्ड के साथ की अश्लील हरकत

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महिला होमगार्ड जवान के साथ होमगार्ड जवान अजय चंद ने धमकी देकर अश्लील हरकत एवं शारीरिक छेड़छाड़ की।‌ महिला जवान ने अश्लील हरकत एवं छेड़छाड़ की वीडियो खुद अपने मोबाइल में कैद कर लिया है तथा इस संबंध में वरीय अधिकारियों को शिकायत की है। पीड़िता ने बताया कि 2 दिन पहले ही बाजार समिति में हाजिरी बनाने के दौरान होमगार्ड हवलदार अजय चंद ने उसके साथ अश्लील एवं अशोभनीय हरकत की। पीड़िता का आरोप है कि उक्त जवान द्वारा डीआईजी और वरीय अधिकारियों से झूठे मामले में शिकायत कर ड्यूटी रद्द कराने की धमकी दी जा रही थी।

2 साल से लगातार उसके साथ अश्लील हरकत एवं छेड़खानी किया जा रहा था। अपने पांच बच्चों के पालन पोषण के दबाब में उक्त अन्याय सह रही थी। आज भी एक आवेदन पर हस्ताक्षर बनाने के लिए जब वह बाजार समिति पहुंची थी ,तो आरोपी अजय चंद्र बहाने बना कर उसे रोक लिया फिर अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने लगा। जब आरोपी की गलत हरकत हद पार हो गई ,तब उसने आरोपी का अश्लील हरकत करते हुए वीडियो बना लिया। पीड़िता ने बताया आरोपी की शिकायत कमान्डेंड ऑफिस पहुंच कर कमांडेंट मनीष कुमार से की है।

कमांडेंट मनीष कुमार ने उस से लिखित शिकायत करने को कहा।लिखित शिकायत करने के लिए कमांडेंट ऑफिस पहुंचे तो वहां मौजूद होमगार्ड संघ के अधिकारियों ने उसे वहां से लौटा दिया। इसके बाद वह शिकायत करने के लिए एससी/एसटी थाना पहुंची ,जहां से उसे कहा गया कि वह महिला थाना में शिकायत करें।‌ पीड़िता ने कहा कि वह एसपी आफिस जाकर भी, लिखित शिकायत की है। उसने बताया कि उसे 5 बेटी है और एक विक्षिप्त बेटा है। होमगार्ड कमांडेंट मनीष कुमार ने बताया कि पीड़िता ने उससे मौखिक शिकायत की है। लिखित शिकायत के बाद आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...