पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सम्मान :जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष को मुंगेर प्रमंडल का प्रभारी बनाने पर सम्मान

बेगूसराय15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश कुमार  को जदयू प्रदेश कमेटी द्वारा मुंगेर प्रमंडल का प्रभारी बनाया गया। मंगलवार को जदयू  कार्यकर्ताओं ने धबौली रमजानपुर स्थित मार्केट में सम्मान समारोह आयोजित कर राजेश कुमार को फूल माला, चादर एवं बुके से सम्मानित कर बधाई दिया। साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राज्य सभा सांसद रामचंद्र सिंह एवं जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुमार महतो के प्रति आभार व्यक्त किया।

नेताओं ने  कहा कि राजेश कुमार को प्रमंडल प्रभारी बनाए जाने से संगठन काफी  मजबूत होगा और कार्यकर्ताओं में नए जोश के साथ भरपूर उर्जा का संचार होगा। जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि बिहार के बचे हुए विकास को पूरा कर देश के अग्रणी राज्यों में शीर्ष पर पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फिर से 2020 में बिहार की सत्ता को सौपना होगा और हम तमाम कार्यकर्ताओं को जो भी कुरबानी देना पड़ेगा देगें, लेकिन 2020 में नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बना कर रहेगें।
इन्होंने दी बधाई: जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष महेश राय, पंकज कुमार, मो. मकसूद, परमानन्द सिंह,  बंगाली साह, सुभाष कुमार, वीरेंद्र कुमार, बैजनाथ ठाकुर, अर्जुन चौधरी, अशोक राय ने बधाई दी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement