पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेगूसराय के होटल से व्यवसायी गायब:लापता होने से पहले पत्नी को किया था E-mail; झारखंड के व्यवसायी ने कही थी सुसाइड की बात

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
व्यवसायी अरविंद  कृष्णा की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
व्यवसायी अरविंद  कृष्णा की फाइल फोटो।
  • पार्टनर पर 60 लाख रुपए गबन का लगाया था आरोप
  • पुलिस ने होटल के कमरे से बरामद किया एक नोटबुक

बेगूसराय के एक होटल से झारखंड के व्यवसायी के गायब हो जाने से शहर में सनसनी फैल गई है। परिजनों ने नगर थाने में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई है। डॉ. SK चौधरी के पुत्र अरविंद कृष्णा ईंट-भट्ठा व्यवसायी हैं और रांची में रहते हैं। बेगूसराय में ब्रजकिशोर पंजियारा और उनके भाई के साथ मिलकर वह व्यवसाय चलाते थे। व्यवसायी के भाई रामकृष्ण ने बताया कि गायब होने से पहले अरविंद ने अपनी मां और पत्नी से बात की थी। व्यवसाय के सिलसिले में वह बेगूसराय गए थे। लापता होने से पहले अरविंद ने अपनी बीवी को एक मेल छोड़ा था, जिसमें उसने सुसाइड की बात कही थी। बिजनेस में लॉस लग जाने के कारण वह काफी परेशान थे। उन्होंने अपने पार्टनर ब्रजकिशोर पर 60 लाख रुपए का गबन का आरोप भी लगाया। इधर, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। होटल के कमरे से व्यवसायी द्वारा लिखा एक नोटबुक भी बरामद किया गया है।
16 अप्रैल को आया था सुसाइड का मेल
पुलिस को दिए आवेदन में बताया गया है कि उसके भाई ने 16 अप्रैल को अपनी पत्नी को E-mail भेजा था। इस मेल में व्यवसायी ने जिक्र किया था कि वह अपने पार्टनर के साथ ईंट-भट्ठा के व्यवसाय से जुड़ा हुआ था। उसके व्यवसाय की स्थिति अच्छी नहीं थी। व्यवसायी के भाई रामकृष्ण ने बताया कि उसने यह भी जिक्र किया था कि उसके पार्टनर ने 60 लाख रुपए उसके गबन कर लिए हैं।
व्यवसायी के परिवार में मचा कोहराम
व्यवसायी के अचानक गायब हो जाने से घर में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनका आरोप है कि पुलिस हमारी कोई मदद नहीं कर रही है। वहीं, नगर थाने पुलिस ने बताया कि व्यवसायी द्वारा ईंट-भट्टा व्यवसाय के बिजनेस में लॉस होने के कारण एक नोट बुक भी होटल के कमरे से बरामद हुआ है। फिलहाल सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें