पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नीतीश की तारीफ:काेई भी नीतीश के दामन पर दाग की बात नहीं कर सकता : राजनाथ

चमथा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चमथा में सभा को संबोधित करते रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह। - Dainik Bhaskar
चमथा में सभा को संबोधित करते रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह।
  • चमथा दियारे में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने की चुनावी सभा, कहा-

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर देश का काेई भी व्यक्ति भ्रष्टाचार को लेकर उंगली नहीं उठा सकता। पर राजद के शासन काल में पूरा का पूरा सिस्टम ही भ्रष्ट था। ये बातें चमथा दियारे के दुर्गा प्रांगण में शुक्रवार को भारत सरकार के केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चुनावी सभा में कही। वे महागठबंधन पर जम कर बरसे और उनके चुनावी मुद्दा पर कटाक्ष किया। उन्होंने महागठबंधन के नेताओं काे अाड़े हाथों लेते हुए कहा कि आजकल राजद ने नेता जंगल राज के युवराज बिहार की जनता को गुमराह करने के लिए झूठा प्रलोभन दे रहे हैं, पुनः जंगलराज की वापसी हेतु जोर तोड़ की कोशिश में लगे हुए हैं। पर ये नहीं जानते हैं कि अब बिहार उस जंगलराज की दौर से बाहर निकल चुका है। बिहार विधानसभा चुनाव में इनके सारे प्रलोभन का जवाब जनता एनडीए को अपना मत देकर देगी। कांग्रेस समेत उनके सहयोगियों ने बिहार को रसातल में पहुंचाने का काम किया। हमने और हमारी सरकार ने बिहार को विकास के पथ पर ले कर चलने का काम किया है।

अब लालटेन युग समाप्त हो चुका है, एलईडी का जमाना है
बिहार में लालू प्रसाद की रैली होती थी तो रैली में लाठी में तेल पिलावन की बात होती थी, और आज हमारी रैलियाें में विकास की बात होती है। यही फर्क है अन्य दलों और हमारी पार्टी में। राजद के नेता कहते है कि पहले ही दिन दस लाख नौकरियां युवाओं को दिया जाएगा, सच तो ये है कि आज तक आपने युवा का फिक्र ही नहीं की, तो आप नौकरी कहां से दोगे, अब लालटेन युग समाप्त हो चुका है, एलईडी का जमाना है। बिहार के चौमुखी विकास हेतु अपना मत एनडीए को दें, तभी बिहार का विकास संभव है और बिहार आने वाले समय में बुलंदी को छुएगा।

जब तक हमारी सरकार है तब तक भारत पर कोई नजर नहीं डाल सकता

प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत जिन जिन परिवार को घर मिला है या जिन्हें नहीं मिला है उन सभी परिवार को आने वाले 2022 तक घर मिल जाएगा। बिहार समेत अन्य राज्यों में बीमारी के कारण गरीब गुरबा परिवार के सदस्यों की मौत हो जाती थी, लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत वासियों के लिए आयुष्मान भारत जैसी योजना का प्रारंभ किया और आज गरीब गुरबा लोग बिना राशि के अपना इलाज करवा रहे हैं, हमने देश की अखंडता को लेकर धारा 370 जैसी देश विरोधी धाराएं को समाप्त कर दी। आज कांग्रेस के एक युवा नेता हमेशा ऊलजलूल बयान देते रहते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें