पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मन की बात कार्यक्रम:खुद को सुरक्षित रखें और साथ ही सभी जरूरतमंदों की मदद भी करें

बेगूसराय20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने भाजपा कार्यकर्ताओं से की मदद करने की अपील

“सेवा ही संगठन” के तहत राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा के द्वारा दिया गया कोरोना से बचाव हेतु आवश्यक सामग्री मास्क,साबुन, सेनिटाइजर, थर्मामीटर,आक्सीमीटर, च्यवनप्राश का वितरण जिले के विभिन्न मंडलों में भाजपा बेगूसराय के जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह व अन्य पदाधिकारियों के माध्यम से पहुँचाया गया तमाम् मंडलों एवं शक्ति केंद्रो पर “मन की बात” कार्यक्रम को भी सुना गया।वहीं सांसद का वर्चुअल माध्यम से संबोधन हुआ। उन्होंने सारे कार्यकर्ता व पदाधिकारी से अपील करते हुए कहा कि कोरोना गाइड लाईन का पालन करते हुए खुद को बचाते हुए लोगों के बीच सेवा भाव से जुड़े रहें।

हम बेगूसराय के सेवा के लिए सदैव तत्पर हैं।वहीं मंडल अध्यक्ष ने कहा कि इस वैश्विक महामारी काल में राकेश सिन्हा द्वारा दिया गया सहयोग कोरोना से बचाव हेतु अवश्य प्रभावी होगा। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि इन तमाम वस्तुओं की जरूरत ग्रामीण क्षेत्र के व्यक्ति को है जिन्हें आज उपलब्ध कराया गया। जिससे कोरोना के इस लड़ाई में विजयी सुनिश्चित है और हम सभी पुनः अपने आम जनजीवन को पटरी पर ला सकेंगे।

राहत सामग्री पहुंचाने में पूरी तन्मयता से लगे हैं भाजपा कार्यकर्ता

इन सभी सामग्री को पहुंचाने में विभिन्न मंडलों में पहुंचाने में उपाध्यक्ष अनिल प्रसाद सिंह, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष निरंजन सिंह, जिला प्रवक्ता मनीष सिंह, कोषाध्यक्ष रामकल्याण सिंह तथा सह मीडिया प्रभारी मोनू कुमार शामिल थे। वहीं शाम्हो में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अभियान सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत प्रखंड में मासिक वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया।

बीजेपी मंडल अध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि रविवार को प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के बाद सांसद गिरिराज सिंह के सहयोग से प्रखंड के सरलाही टोटहा पुरानीजीह, बिजोलिया अकहा कुरहा आदि जगहों में लोगों के बीच कोरोना से बचाव के लिए मास्क का वितरण किया, इसके साथ ही जागरूकता के तहत लोगों को महामारी से बचाव के लिए कोरोना का टीका लेने और मास्क की अनिवार्यता के बारे में बताया।

प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के बाद भाजपा सदस्यों ने प्रखंड में जा जाकर लोगों को इस महामारी से बचाव के लिए खुद की सुरक्षा के लिए सरकार द्वारा बताए गए सुझाव के बारे में बताया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष ने की। इनके साथ पूर्व मंडल अध्यक्ष महंत सियाराम दास, पूर्व मुखिया काली लाल सिंह, प्रखंड कोषाध्यक्ष विपुल कुमा,र पैक्स अध्यक्ष साकेत कुमार, हरिराम सिंह, दिनकर कुमार सहित स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

खबरें और भी हैं...