पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनसंपर्क:तेघड़ा में लोजपा प्रत्याशी ललन के समर्थन में उतरे पूर्व उपप्रमुख

तेघड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तेघड़ा विधानसभा क्षेत्र के मधुरापुर गांव में लोजपा प्रत्याशी ललन कुंवर के जनसंपर्क के दौरान पूर्व उपप्रमुख गोपाल कुमार भी समर्थन में उतरे। लोजपा प्रत्याशी के जनसंपर्क के दौरान पूर्व उपप्रमुख गोपाल कुमार ने कहा कि तेघड़ा को भय और अपराधमुक्त बनाने के लिए लोजपा को वोट देना आवश्यक है। लोजपा ही असल में समाजवाद ला सकता है।

आज अन्य समाजवादी दल छद्म समाजवाद का विचारधारा अपना रही है। लोजपा प्रमुख स्व रामविलास पासवान ने गरीबों, दलितों, पिछड़ों की आवाज बने थे। आज उनकी कमी खल रही है। इधर लोजपा प्रत्याशी ललन कुंवर ने बुधवार को मधुरापुर दक्षिण बारी टोला, बिचला टोला, बजलपुरा, पुरानी बाजार, पैगम्बरपुर, कोल्हुआरा, सलेमपुर तीतू, दनियालपुर, चकपहाड़, शर्मा टोला, दर्जी टोला, चक्का पर सहित अन्य गांवों का भ्रमण कर मतदाताओं से आशीर्वाद मांगा।

जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा कि वे सवर्णों के साथ साथ दलितों, पिछड़ों, महादलितों, अकलियतों की आवाज बनेंगे। और उनके सुख-दुख में शामिल रहेंगे। मौके पर डॉ. जर्मन सिंह, सुभाष सिंह, अजित सिंह, देवराज सिंह, रोहित कुमार, हरिवंश सिंह, उमेश सिंह, मुखिया रामपुकार चौरसिया, श्यामसुंदर पाठक, विष्णु देव चौरसिया एवं फुलबड़िया में घनश्याम सिंह,मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें