बेगूसराय में संदिग्ध हालत में मौत:रातभर पुलिस ने किया कैंप, सुबह बेटा शराब पीने की बात से पलटा, डीएम बोले- प्रलोभन में दिया था बयान

बेगूसराय2 महीने पहले
मजदूर की मौत के बाद विलाप करते परिजन।

मंगलवार की देर शाम परिहारा ओपी क्षेत्र के सांखू गांव में एक मजदूर की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं, अचानक इस मौत के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं। मृतक की पहचान सांखू गांव निवासी 60 वर्षीय सुरेश मांझी के रूप में की गई। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम सुरेश की अचानक तबीयत बिगड़ी और कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई।

वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि जहरीली शराब पीने से इनकी मौत होने की आशंका है। मृतक के बेटे जितेंद्र कुमार ने भी पिता की शराब पीने की बात कही है। उसके मुताबिक सुरेश बाहर से शराब पीकर घर आए थे। और अचानक उनकी मौत हो गई। मृतक के पुत्र जितेंद्र कुमार ने बताया कि मुंह से शराब पीने की बदबू आ रही थी। हालांकि, पुलिस इसे हार्ट अटैक से मौत बता रही है।

वहीं, इस घटना की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे परिहारा ओपी अध्यक्ष चंद्रप्रकाश महतो ने बताया कि सुरेश पूर्व से ही बीमार थे। बीमार होने के ही कारण अचानक उनकी मौत हो गई। उन्होंने यह भी कहा कि बेगूसराय से इलाज कराकर शाम में ही घर पहुंचे थे। वहीं, इस घटना के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

रात में बेटे ने कहा- शराब पीने से बिगड़ी थी तबीयत
घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में परिहारा थानाध्यक्ष चंद्र प्रकाश महतो एवं बखरी डीएसपी चंदन कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर बीती रात पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई थी और आनन-फानन में सुबह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा गया। जैसे ही सदर अस्पताल सब को लेकर परिजन आया वैसे ही मृतक के पुत्र जितेंद्र कुमार का बयान पलट गया। उन्होंने बताया कि पहले से बीमार थे और बीमार के ही कारण इनकी मौत हो गई। जबकि रात में मृतक के पुत्र जितेंद्र कुमार के ही द्वारा बोला गया था कि शराब पीने से ही उनकी मौत हुई है और शराब पीने का मुंह से बदबू भी आ रहा था।

थानाध्यक्ष पर कार्रवाई का CM ने समीक्षा बैठक में लिया था फैसला
सीएम नीतीश कुमार ने शराबबंदी की समीक्षा को लेकर 8 घंटे तक बैठक कर फैसला लिया था। जिस थाना क्षेत्र में शराब मिलेगी उस थानाध्यक्ष पर कार्रवाई होगी और 10 साल थानेदारी नहीं मिलेगी। बहरहाल जो भी हो इस घटना के बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है। अब देखना होगा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बोर्ड किस नतीजे पर पहुंचती है। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की कार्रवाई की दिशा तय होगी।

खबरें और भी हैं...