पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

3 साल के बेटे को लेकर हत्यारा पति फरार:1 घंटे पहले फोन कर बताई थी जान से मारने की बात, शाम में ससुराल वालों ने कहा- फंदे से झूल गई

बेगूसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजदा की मां को संभालते परिजन। - Dainik Bhaskar
राजदा की मां को संभालते परिजन।
  • ₹5 लाख दहेज के लिए ससुराल वाले राजदा को बेरहमी से मारते थे
  • बलिया थाना क्षेत्र का मामला, गले में फंदा डालकर की गई है हत्या

बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र में एक पति ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर अपनी पत्नी को ₹5 लाख दहेज के लिए मार डाला। मृतक के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वालों ने गले में फंदा लगाकर हत्या की है। मृतक राजदा खातून ने हत्या से पहले अपने मायके में फोन कर इसकी जानकारी दी थी। दहेज के लिए बेरहमी से की जा रही पिटाई और जान से मारने की धमकी की बात भी उसने सुबह में फोन पर बताई थी। 1 घंटे बाद ससुराल वालों ने फोन कर कहा कि राजदा फंदे से झूल गई है। मृतक के परिजनों ने दहेज के लिए हत्या का केस दर्ज किया है। इधर, हत्यारा पति अपने 3 साल के बच्चे के साथ मौके से फरार है। सूचना मिलते ही बलिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में कर लिया।
5 साल पहले धूमधाम से हुई थी शादी
बड़ी बलिया निवासी मो. संजर ऊर्फ डब्लू और राजदा खातून की शादी 5 साल पहले धूमधाम से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही मो. संजर और उसके परिजन राजदा से दहेज के लिए ₹5 लाख की मांग करने लगे। घर से पैसे नहीं मांगने पर उसे अक्सर प्रताड़ित करने लगे थे। मंगलवार को भी इसी बात को लेकर ससुराल वालों ने राजदा की बेरहमी से पिटाई की थी।
फोन कर बताई थी जान से मारने की बात
बुधवार को सुबह के 6 बजे राजदा ने अपने मायके वालों को फोन किया था। मृतक के भाई मो. जहांगीर ने बताया कि पहले भी मेरी बहन को ससुराल वाले मारते-पीटते थे। मंगलवार को भी इस बात की जानकारी उसने दी थी। 1 घंटे बाद 7 बजे उसके ससुराल वालों ने फोन कर बताया कि वह फंदे से झूल गई है। इधर, बलिया थानाध्यक्ष रवींद्र मोहन प्रसाद ने बताया कि दहेज के लिए एक विवाहिता की हत्या का केस दर्ज हुआ है। FIR के आधार पर मामले की पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...