बेगूसराय में भांजा ने आर्मी जवान मामा को मारी गोली:घायल जवान अस्पताल में भर्ती, परिजनों का आरोप- रंगादरी नहीं देने पर की फायरिंग

बेगूसराय22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती आर्मी जवान राम रतन कुमार। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती आर्मी जवान राम रतन कुमार।

बेगूसराय में शनिवार की रात आपसी विवाद में एक भांजे ने अपने मामा को गोली मार दी। घायल स्थिति में परिजनों ने उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी स्थिति गंभीर है। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव के पास की है। घायल युवक आर्मी का जवान है। उसकी पहचान रघुनाथपुर निवासी दिनेश यादव के पुत्र राम रतन कुमार (26) के रूप में हुई है।

परिजनों ने बताया कि आर्मी जवान बीती रात काली पूजा का मेला देख अपने घर लौट रहा था। तभी रघुनाथपुर के पास उसके भांजे ने अपने 3 अन्य दोस्तों के साथ आर्मी के जवान मामा को घेरकर गोली मार दी। गोली मारने के बाद चारों वहां से फरार हो गया। वही गोली लगने के बावजूद घायल ने मोबाइल से परिजन को घटना की सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंच उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत चिंताजनक है।

भांजे पर रंगदारी मांगने का आरोप
परिजनों का कहना है कि गोली मारने वाला बदमाश आर्मी जवान का रिश्ते में भांजा है। परिजनों ने बताया कि- आरोपी आर्मी के जवान से रंगदारी की मांग करता था। इसके लिए धमकी भी दे चुका था। परिजनों का आरोप है कि शनिवार की रात भी रघुनाथपुर के पास आरोपी ने हथियार के बल पर रंगदारी मांगी। इसका विरोध करने पर उसे गोली मार दिया। और उसे मरा हुआ समझ आरोपी अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया।

इधर, साहेबपुर कमाल थाना अध्यक्ष ने बताया कि बीती रात मेला देख कर घर लौटने के दौरान आर्मी जवान को गोली मारकर घायल होने की सूचना मिली है। फिलहाल इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि परिजनों के निशानदेही पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

छुट्‌टी में आया था घर
आर्मी जवान राम रतन कुमार अम्बाला में पोस्टेड है। वो 4 नवंबर को अंबाला से छुट्टी लेकर अपने घर आया हुआ था। वहीं, इस मामले में आर्मी जवान के साले ने आरोप लगाया है कि- :" आरोपी द्वारा 20 लाख की रंगदारी की मांग की जा रही थी। इसके पहले भी जवान की बाइक छीन लिया गया था। जिसका अब तक कोई पता नहीं चल पाया है।

खबरें और भी हैं...