अपराध / पारिवारिक विवाद में भतीजी के ससुराल वालों ने मारी थी स्कूल क्लर्क को गोली

X

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

बेगूसराय. मुफसिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु में गुरुवार की रात करीब 9:30 बजे बाइक सवार बदमाशों ने साइकिल से जा रहे विकास कुमार को गोली मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी विकास बड़ी एघु में किराए के मकान में रहता था और वह एक निजी स्कूल में अकाउंटेंट है। साथ ही विकास ट्यूशन भी पढ़ाया करता था। विकास को गोली मारने के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है।

पकड़े गए तीनों आरोपी विकास की भतीजी के ससुराल वाले हैं। तीनों भगवानपुर थाना क्षेत्र के हरिचक के रहने वाले हैं। मुफ्फसिल थानाध्यक्ष राजवेंदु प्रसाद ने बताया कि जख्मी विकास के भाई ने पांच लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया है कि उनकी बेटी की शादी हरिचक में हुई थी। ससुराल वालों ने उनकी बेटी को घर से निकाल दिया था। 
हमले के बाद घर में सोते हुए मिले थे तीनों आरोपी पुलिस को लग रहा- तीनों हो सकते हैं निर्दोष
बड़ी एघु में विकास पर जानलेवा हमला के बाद मुफ्फसिल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गुरुवार की रात हरिचक से नामजद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार तीनों आरोपी घर में सोते हुए पाए गए। मुफ्फसिल थानाध्यक्ष राजवेंदु प्रसाद ने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा लग रहा है कि तीनों आरोपी निर्दोष है। तीनों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि अनुसंधान के बाद ही ही स्पष्ट हो पाएगा कि विकास पर किसने और क्यों हमला किया। पुलिस जांच में मामला यू-टर्न भी ले सकता है। ग्रामीणों का कहना है कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी बेकसूर हैं क्योंकि कोई गोली मारने वाला व्यक्ति किसी को गोली मार कर घर में ही नहीं सोया मिलेगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना