जायजा / एनटीपीसी पूर्वी क्षेत्र के कार्यकारी निदेशक ने पहली बार किया एनटीपीसी थर्मल का निरीक्षण

NTPC Eastern Region Executive Director inspects NTPC Thermal for the first time
X
NTPC Eastern Region Executive Director inspects NTPC Thermal for the first time

  • निरीक्षण के दौरान कहा- सिमरिया गंगा तट क्षेत्र का भी किया जाएगा विकास

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

बीहट. एनटीपीसी के पूर्वी क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक असीत कुमार मुखर्जी ने पहली बार एनटीपीसी बरौनी का निरीक्षण किया। एनटीपीसी के क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक बनने के बाद मुखर्जी समेत चार सदस्य टीम द्वारा बरौनी पहुंचने के बाद एनटीपीसी बरौनी के स्टेज-1 और  स्टेज-2 का निरीक्षण मुख्य महाप्रबंधक मुनीश जौहरी की उपस्थिति में किया गया। निरीक्षण करने आए टीम में एनटीपीसी पूर्वी क्षेत्र 1 के मानव संसाधन महाप्रबंधक अरुण कुमार, महाप्रबंधक ओएस बी एस राव व उपमहाप्रबंधक ओ एस संजीव भारती भी शामिल थे।

इस अवसर पर सम्मेलन कक्ष में एनटीपीसी के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक ने कहा कि आने वाले समय में बरौनी एनटीपीसी उपनगरी को नया रुप दिया जाएगा। एनटीपीसी बरौनी बेहतर बिजली उत्पादन करने के साथ-साथ आसपास के क्षेत्र का भी बेहतर विकास करेगी । इस दौरान समाजिक दूरी का पालन करते हुए उन्होंने अधिकारियों से बरौनी के सभी चारों यूनिट के बारे में विस्तार से जानकारी ली। कहा किकारखाना के आसपास बसे लोगों को भी एनटीपीसी हरसंभव मदद करती रहेगी।

क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक श्री मुखर्जी ने अधिकारियों के साथ सिमरिया गंगाघाट स्थित राजेन्द्र पुल से सिमरियाघाट बाजार का भी निरीक्षण किया । इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले समय में एनटीपीसी बरौनी सिमरिया गंगाघाट को विकसित बनाने का कार्य करेगी।

इस अवसर पर अतिथियों का स्वागत करते हुए बरौनी एनटीपीसी के सीजीएम मुनीष जौहरी ने कहा कि अधिकारियों व कर्मचारियों के बदौलत एनटीपीसी बरौनी आज बेहतर बिजली उत्पादन के साथ-साथ कोरोना संक्रमण के विषम परस्थिति के दौरान जिला प्रशासन व आसपास गांव के लोगों को मदद कर रही है।मौके पर एनटीपीसी बरौनी के अपर महाप्रबंधक मानव संसाधन सत्य प्रकाश दुबे, महाप्रबंधक टीएस सी रवि, महाप्रबंधक अनरक्षण एवं परिचालन पीबी प्रसाद व मानव संसाधन के दिनकर शर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना