पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:घर का सामान लेकर लौट रहे वृद्ध को पिकअप वैन ने मारी टक्कर, मौत

साहेबपुर कमाल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अस्पताल पहुुंचने से पहले तोड़ा दम

थाना क्षेत्र के कुरहा-विन्दटोली के बीच एनएच 31 पर मालवाहक पिकअप वाहन की ठोकर से साइकिल सवार एक 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान क्षेत्र के श्रीचंद्रपुर गांव निवासी ललित साह के रूप में हुई है।

परिजनों के मुताबिक मृतक बुधवार की शाम को अपने घर से साइकिल पर सवार होकर आवश्यक सामग्री की खरीदारी के लिए कुरहा बाजार गये हुए थे। खरीदारी बाद जब वे अपने घर के लिए वापस लौट रहे थे। इसी दौरान जब वे कुरहा-विन्दटोली के बीच खड़हट गांव जाने वाली ढाला के समीप एनएच 31 पर पहुंचे ही थे कि खगड़िया के तरफ से आ रही तेज रफ्तार की एक मालवाहक पिकअप वाहन ने उन्हें अपने चपेट में ले लिया। जिसका ठोकर लगने से वे गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए।

लोग अस्पताल ले गए, डॉक्टरों ने कहा- हो चुकी है मौत

मौके पर मौजूद आसपास के लोग दौड़कर उन्हें उठाया और इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र साहेबपुर कमाल ले गए। जहां मौजूद चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलते ही काफी संख्या में मृतक के परिजन व ग्रामीण पीएचसी पहुंच गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें