पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बेगूसराय में दो बाइक की सीधी भिड़ंत में एक की हुई मौत, तीन लोग जख्मी

बेगूसराय7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दो बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। वहीं तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। यह वारदात गुरुवार के दिन मुफस्सिल थाना क्षेत्र के समीप पुल पर हुई। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना के तरैया निवासी 35 वर्षीय मोहम्मद आजाद के रूप में हुई है। जख्मियों की पहचान मोहम्मद दानिश और रजौड़ा निवासी अंटु कुमार, जिनेदपुर का कुंदन कुमार के रूप में हुई है। सभी जख्मियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां कुंदन की हालत गंभीर देख कर चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया है। जख्मी मोहम्मद दानिश ने बताया कि वह अपने चाचा मोहम्मद आजाद के साथ दवा खरीदने के लिए रजौड़ा जा रहा था, धोबिया पुल के पास रजौड़ा के तरफ से आ रही बाइक ने सामने से उनकी बाइक में ठोकर मार दी।

हादसे में चाचा की हुई मौत, भतीजा हुआ घायल
जख्मी मोहम्मद दानिश ने बताया कि वह एपीएसएम कॉलेज बरौनी में इंटर का छात्र है। आज उसका एग्जाम था। जो कैंसिल हो गया। इसके बाद वह लौटकर घर आया। घर से दवा खरीदने के लिए अपने चाचा आजाद के साथ घर से निकला। बाइक चाचा चला रहे थे। वह पीछे बैठा था। धोबिया पुल के पास उनकी बाइक और विपरीत दिशा से आ रही बाइक में सीधी भिड़ंत हो गई। इससे दोनों बेहोश हो गए। होश में आने पर खुद को सदर अस्पताल में पाया‌। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने चारों जख्मों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। सदर अस्पताल में पहुंचने पर चिकित्सकों ने मोहम्मद आजाद को मृत घोषित कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें