पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:ट्रक की चपेट में बाइक के आने से एक महिला की मौत व दो घायल

बेगूसराय16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुफस्सिल थाना क्षेत्र भर्रा और सांख के बीच ट्रक की चपेट में बाइक सवार के आने से एक महिला की मौत हो गई। वहीं 1 वर्ष की एक बच्ची एवं चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक के साथ चालक एवं खलासी को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया है।

यह घटना शुक्रवार की दोपहर की है। इस संबंध में नया नगर बिशनपुर निवासी मिथिलेश पासवान ने बताया कि काजल कुमारी अपनी बहन के घर नावकोठी प्रखंड के सैदपुर से भेंट करके लौट रही थी। इसी क्रम में तेज गति से आ रहे ट्रक की चपेट में बाइक आ गया। घटना में काजल की मौत हो गई, जबकि एक वर्षीय पुत्री अंजलि एवं बाइक चालक दिलीप कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। वही काजल कुमारी का पोस्टमार्टम कराकर परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए देर शाम ले गए हैं। मिथिलेश कुमार ने बताया कि काजल की शादी प.बंगाल के वर्धमान जिला में है, जो दुर्गा पूजा में ही अपने नैहर आई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser