पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्रोश:शहर में डेंगू का बढ़ा प्रकोप, मेयर के खिलाफ लोगों में है आक्रोश

बेगूसराय11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में जलजमाव और डेंगू के बढ़ते प्रकोप सहित अन्य समस्याओं पर पांच वर्षों तक कान में तेल डालकर सोए रहने का परिणाम है कि आज चारों तरफ त्राहिमाम मचा हुआ है। उक्त बातें माले नेता ने बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहीं। माले नगर सचिव राजेश श्रीवास्तव ने कहा कि शासन प्रशासन की नाकामी को शहरवासी भुगत रहे हैं, मेयर के नकारात्मक कार्यकाल का जबाव जनता जरूर देगी।

उन्होंने कहा कि पांच वर्षों में शहर से जलनिकासी के लिए कोई पुख्ता तैयारी नहीं करने के कारण हल्की बारिश में ही पूरा शहर जलमग्न हो जाता है और लोगों के घरों में पानी प्रवेश कर जाता है और तरह तरह की बीमारी से लोग ग्रस्त हो जाते हैं। माले नेता ने कहा कि नगर निगम क्षेत्र में करीब एक दर्जन मोहल्लों में जलजमाव होने के कारण लोग नारकीय जीवन जीने को विवश हैं।

उन्होंने कहा कि कई वार्ड में सड़कें टूटी हुई है और नालों पर ढक्कन नहीं जो बारिश के बाद जानलेवा साबित हो रहा है। उन्होंने कहा कि न तो घर घर कचरा उठाव किया जा रहा है न ही कचरा डंपिंग प्वाइंट पर से कचरा का उठाव हो रहा है। वहीं सदर अस्पताल में सही से इलाज नहीं किए जाने के कारण गरीब, मजदूर व मध्य वर्ग के लोग निजी अस्पताल में महंगे इलाज के कारण कर्ज में डूब जाते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें