हत्या का मामला:छात्र मुचुक सिंह हत्याकांड में अंधेरे में तीर चला रही पुलिस

बेगूसराय16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इटवा निवासी छात्र नेता अभिषेक कुमार उर्फ मुचुक सिंह हत्याकांड में पुलिस अंधेरे में तीर चला रही है। हत्या के 10 दिन के बाद भी पुलिस की जांच एक कदम भी आगे नहीं बढ़ सकी है। मुचुक सिंह की हत्या किसने और आखिर क्यों की, इसका पता लगाने में पुलिस विफल है। बाइक सवार बदमाशों ने सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के डुमरी नाला रोड में अपने किराना दुकान में बैठे मुचुक सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

आज सनसनीखेज वारदात 28 सितंबर की रात करीब 9:30 बजे हुई। हत्या के बाद मृतक के मोबाइल के व्हाट्सएप चैटिंग के आधार पर पुलिस ने प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई थी, जो पुलिस जांच में पूरी तरह गलत साबित हुई। इधर मूचुक सिंह की हत्या कांड से कुछ दिनों पूर्व दबंग छात्रों ने जीडी कॉलेज में एक छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसका वीडियो वायरल हुआ था। पु​​​​​​

​लिस इस वीडियो के वायरल होने और इस वारदात में शामिल बदमाशों से मुचुक की नजदीकी संबंध होने के कारण इस हत्याकांड का तार वायरल वीडियो से भी जोड़ कर देख रही है। लेकिन पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। सिंघौल ओपी प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में मुचुक की हत्या का तार प्रेम प्रसंग से हो जुड़े होने की आशंका थी।

लेकिन जांच में यह बात निराधार निकली। वायरल वीडियो के आधार पर भी पुलिस संदिग्धों की जांच कर चुकी है। लेकिन पुलिस को हत्या कांड का कोई कल्लू नहीं मिला है। उन्होंने ने बताया कि पुलिस जांच चल रही है । जल्दी ही हत्याकांड का उद्भेदन कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...