सेवा समर्पण अभियान:अतिपिछड़ा को मुख्यधारा में लाने का संकल्प भारत को विश्वगुरु बनाने की ओर मजबूत कदम

बेगूसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंच पर उपस्थित बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सहित अन्य। - Dainik Bhaskar
मंच पर उपस्थित बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सहित अन्य।
  • श्रम संसाधन मंत्री ने कहा- सरकार पिछड़ा एवं अति पिछड़ा समाज को मुख्यधारा में ला रही है

भाजपा पिछड़ा मोर्चा द्वारा बुधवार को सेवा समर्पण अभियान के तहत राजदरबार उत्सव हॉल में कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसे बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार विभिन्न योजनाओं के माध्यम से अति पिछड़े वर्ग के लोगों को लाभान्वित कर रही है।

सरकार आर्थिक एवं सामाजिक रूप से पिछड़े वर्ग के लोगों को समाज की मुख्यधारा में लाने को लेकर दृढ़ संकल्पित है। उनका यह संकल्प भारत को विश्व गुरु बनाने की दिशा में एक मजबूत कदम है। देश में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों के तहत जिस प्रकार से सामाजिक रूप से पिछड़े लोगों के उत्थान हेतु कोशिशें की जा रही है।

इससे स्पष्ट होता है कि सरकार साफ नियत से सही विकास को महत्व देकर अमीरी और गरीबी की खाई को पाट रही है। मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष राज किशोर सिंह ने कहा कि एक ओर जहां विपक्ष वोट बैंक की राजनीति के लिए समाज में विभेद पैदा कर विखंडन की राजनीति को हवा देने का काम करती है।

वहीं दूसरी ओर भाजपा उनके सहयोगी दलों की सरकार एक भारत श्रेष्ठ भारत के निर्माण को अपना सर्वस्व अर्पित करने को तत्पर है, जिसके सुखद एवं सकारात्मक परिणाम सहजता से देखने को मिलता हैं। इस अवसर पर बछवाड़ा विधायक सुरेंद्र मेहता ने कहा कि विरोधी दलों द्वारा जनता को लाख गुमराह करने की कोशिश की जा रही है लेकिन सरकार के प्रति उनका विश्वास आज भी कायम है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पिछड़ा मोर्चा के अध्यक्ष देवानंद कुशवाहा ने कहा कि भाजपा के प्रति आमलोगों की संकल्पना बढ़ती जा रही है। सरकार लोगों की उम्मीदों को पूरा करने को लेकर परिश्रम की प्रकाष्ठा कर रही है। अंत में धन्यवाद ज्ञापन महेश यादव ने किया।

मौके पर पूर्व विधायक श्रीकृष्ण सिंह, जिला उपाध्यक्ष अनिल सिंह, कुंदन भारती, मिर्तुंजय कुमार वीरेश, जिला महामंत्री कृष्ण मोहन पप्पु,जिला मंत्री अमरेश कुमार, राकेश पांडेय, बबलेश पारषार्थी, जिला मीडिया प्रभारी सुमित सन्नी, मनीष कुमार, राममूर्ति चौधरी, आलोक कुमार बंटी, अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...