बेगूसराय में रफ्तार का कहर, 3 की मौत:एक ही बाइक से घर लौट रहे थे तीनों युवक, NH पर पिकअप वैन ने मारी टक्कर; 2 ने मौके पर तोड़ा दम

बेगूसराय5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिकअप वैन से टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त बाइक - Dainik Bhaskar
पिकअप वैन से टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त बाइक

बेगूसराय में पिकअप वैन ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंद दिया। इसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के NH 28 स्थित महारानी पेट्रोल पंप के पास हुई है। मंगलवार देर रात तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर बिहट से मजदूरी कर अपने घर (बरियारपुर) लौट रहे थे, तभी हाइवे पर सामने से आ रही पिकअप वैन ने टक्कर मार दी।

हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई, जिससे हाइवे पर जाम लग गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार, पिकअप वैन जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। हाइवे पर आवागमन सामान्य है।

तीनों युवकों की लाश।
तीनों युवकों की लाश।

मृतकों की पहचान तेघड़ा थाना अंतर्गत बरौनी पंचायत बरियारपुर निवासी राम बहादुर महतो के पुत्र सुबोध महतो उर्फ ऋषि (25), छोटन महतो के पुत्र रंजीत महतो उर्फ मंगल (24) और अनिल महतो के पुत्र संतोष कुमार (30) के रूप में हुई है। परिजनों के अनुसार, मंगलवार रात को तीनों मजूदरी कर अपने घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही पिकअप वैन ने टक्कर मार दी। सुबोध की एक महीना पहले ही शादी हुई थी। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों का कहना है कि प्रशासन मृतकों के परिवार को जल्द से जल्द उचित मुआवजा दे।

खबरें और भी हैं...