पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूटकांड का खुलासा:समस्तीपुर के लुटेरे गाजर लदे पिकअप वैन लूटकांड में थे शामिल, 7 बदमाश गिरफ्तार

बेगूसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लूटी गई पिकअप, लूट में प्रयुक्त पिकअप, बाइक और 6 मोबाइल बरामद

पिढ़ौली कुश्ती ढाला के समीप गाजर लदे पिकअप वैन की लूटकांड में समस्तीपुर जिला के बदमाश शामिल थे। पुलिस ने 7 दिनों के अंदर लूटकांड का खुलासा करने का दावा किया है। एसपी अवकाश कुमार ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि 28 जनवरी की रात पिकअप वैन सवार बदमाशों ने नेशनल हाईवे 31 पर पिढ़ौली के पास गाजर लदे पिकअप को लूट लिया था।

पुलिस ने समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के चकलोकमान गांव के प्रिंस कुमार झा, अजनौर ढ़ेलामार के गोविंद कुमार राय, जितेंद्र कुमार राय, मिंटू राय, बिंद कुमार राय, गोसपुर के रौशन कुमार और खोकसाहा के नीतीश कुमार उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों के पास से पुलिस ने लुटी गई पिकअप, लूट में प्रयुक्त पिकअप, लुट में प्रयुक्त बाइक और 6 मोबाइल को बरामद किया है। उन्होंने बताया कि गुप्त सुचना और तकनीकी अनुसंधान से पुलिस लूटकांड में शामिल आरोपियों को पकड़ कर वारदात का उद्भेदन किया गया है। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि लूटकांड के खुलासे के लिए तेघड़ा एसडीपीओ ओमप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस की टीम बनाई गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें